विज्ञापन
This Article is From Nov 23, 2021

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- 'ऐसा कुछ भी बचा नहीं, जिसको महंगा किया नहीं...'

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, "भाजपा राज में महंगाई का कुचक्र" और इसके साथ आंकड़े दिए गए हैं.

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- 'ऐसा कुछ भी बचा नहीं, जिसको महंगा किया नहीं...'
प्रियंका के ट्वीट को लेकर जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं
नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रही हैं. इस बीच उन्होंने एक ट्वीट करते हुए महंगाई को लेकर फिर से मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है. दरअसल, प्रियंका ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, "भाजपा राज में महंगाई का कुचक्र" और इसके साथ आंकड़े दिए हैं. इस फोटो में लिखा है, कपड़ों पर जीएसटी में 12% बढ़ोत्तरी, जीवन बीमा 20 से 40 % तक महंगा, मोबाइल रिचार्ज 20 से 25% तक महंगे और सब्जियां 25% तक महंगी.

टमाटर-प्याज वाली किचन में मोदी सरकार ने लगा दी है धारा 144 : कांग्रेस का वार

अपने ट्वीट में इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'मोदी जी के राज में, ऐसा कुछ भी बचा नहीं, जिसको महंगा किया नहीं. आटा महंगा, मोबाइल का डाटा महंगा, जीवन बीमा महंगा, जीवन जीना महंगा. कपड़े महंगे, जूते महंगे, महंगी सब्जी-दाल. बहुत हुई महंगाई की मार का नारा देने वाले अब हर रोज जनता पर महंगाई का प्रहार कर रहे हैं.'

यूपी में कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा पदयात्रा'

बता दें कि महंगाई को लेकर इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो हालत की है देश की, टमाटर प्याज की किचन में 144 धारा लगी हुई है. पिछले साल के मुकाबले अब कीमत कहीं ज्यादा है. टमाटर 100 रु से ज्यादा बिका है. देश का मुद्दा कुछ और है बात कुछ और पर हो रही है. प्याज 50, शिमला मिर्च 100-120 रुपए प्रति किलों में बिक रही है. महीने के अंत में कितने पैसे की बचत हुई इस पर सरकार का आंकलन होना चाहिए. इनपुट कोस्ट बढ़ गया है. DAP, डीजल, कृषि उपकरणों पर जीएसटी लगाया गया है. पोस्ट कोविड की कोई तैयारी सरकार ने नहीं की. फ्री राशन भी नवंबर के अंत में बन्द हो जाएगा.

दक्षिण भारत में टमाटर 100 रुपये किलो के पार, बारिश और बाढ़ की वजह से बढ़े दाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com