प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, कहा "भगवा आपका नहीं है, भगवा करुणा का प्रतीक है"

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में हुए विरोध प्रदर्शन पर पुलिस कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा.

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला, कहा

प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर निशाना

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में हुए विरोध प्रदर्शन पर पुलिस कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने भगवा धारण किया है लेकिन उन्हें समझना चाहिए की ये भगवा उनका नहीं है. भगवा करुणा का प्रतीक है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गलत बयान दिया, उन्होंने आम जनता से बदला लेने की बात कही जिसका असर दिख रहा है. हिंदूस्तान कृष्ण राम का देश है इस देश में ये सब हो रहा है, कृष्ण ने अर्जुन से बदले की बात युद्ध के समय भी नहीं कही थी. हिंदू धर्म में बदले की कोई जगह नहीं हैं. 

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला- 'देश में हिंसा और बदले की कार्रवाई के लिए कोई जगह नहीं'

 गौरतलब है कि प्रियंका गांधी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सरकार पर हमलावर रही हैं. उन्होंने शनिवार को  लखनऊ पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा था कि नए नागरिकता कानून के खिलाफ हाल में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व पुलिस अधिकारी के घर जाते वक्त उन्हें रोकने की कोशिश कर रही पुलिस ने उनका ‘गला दबाकर उन्हें गिराया. 'प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा कि वह नए नागरिकता कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किए गए सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी के परिजन से मुलाकात करने के लिए पार्टी के राज्य मुख्यालय से निकली थीं.

CRPF ने प्रियंका गांधी पर सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने का लगाया आरोप, कहा- सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक

रास्ते में लोहिया चौराहे पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा ''मैं गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगी. मुझे घेरा गया और एक महिला पुलिसकर्मी ने मेरा गला दबाया. मुझे धक्का दिया गया और मैं गिर गई. आगे चलकर फिर मुझे पकड़ा तो मैं एक कार्यकर्ता के टू-व्हीलर से निकली. उसे भी गिरा दिया गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रियंका गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर योगी सरकार और यूपी पुलिस पर साधा निशाना