विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 11, 2021

पीएम मोदी ने की कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा

इन मंत्रालयों में पेट्रोलियम मंत्रालय, इस्पात मंत्रालय, जलशक्ति मंत्रालय, कौशल विकास मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय शामिल हैं. आने वाले समय में किस तरह की योजनाएं इन मंत्रालयों के जरिए शुरू की जा सकती हैं, इस पर भी विस्तार से चर्चा की गई.

पीएम मोदी ने की कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के काम की समीक्षा की. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के काम की समीक्षा की. सूत्रों के मुताबिक, पीएम आवास पर 5 घंटे से भी अधिक समय तक मंत्रालयों की समीक्षा चलती रही. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी मौजूद रहे. तकरीबन सात अलग-अलग मंत्रालयों के काम की समीक्षा की गई. इन मंत्रालयों ने कोरोना संकट काल में अपने कामकाज का ब्यौरा पीएम और पार्टी अध्यक्ष के सामने रखा. यह बैठक शाम पांच बजे शुरू हुई और रात दस बजे तक चली.

इन मंत्रालयों में पेट्रोलियम मंत्रालय, इस्पात मंत्रालय, जलशक्ति मंत्रालय, कौशल विकास मंत्रालय, नागरिक उड्डयन मंत्रालय शामिल हैं. आने वाले समय में किस तरह की योजनाएं इन मंत्रालयों के जरिए शुरू की जा सकती हैं, इस पर भी विस्तार से चर्चा की गई. संबंधित मंत्रालयों के कैबिनेट मंत्री जैसे पेट्रोलियम और इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत, भारी उद्योग व पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी आदि इस बैठक में शामिल रहे. सूत्रों के अनुसार आने वाले दिनों में कुछ अन्य मंत्रालयों के कामकाज की भी इसी तरह समीक्षा की जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;