PM Modi Interview: गांधी परिवार पर पीएम मोदी का हमला, चार पीढ़ियों तक राज करने वाले जमानत पर घूम रहे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू (PM Modi interview) में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर हमला बोला.

PM Modi Interview: गांधी परिवार पर पीएम मोदी का हमला, चार पीढ़ियों तक राज करने वाले जमानत पर घूम रहे

PM Modi Interview: पीएम मोदी ने ANI को दिए इंटरव्यू में गांधी परिवार पर बोला हमला.

खास बातें

  • पीएम मोदी ने गांधी परिवार पर बोला हमला
  • कहा- 4 पीढ़ियों पर राज करने वाले जमानत पर बाहर
  • कांग्रेस ने पीएम के इंटरव्यू पर किया पलटवार
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू (PM Modi interview) में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर तीखा वार किया. पीएम मोदी ने कहा कि देश पर 4 पीढ़ियों तक राज करने वाले और खुद को पहला परिवार समझने वाले जमानत पर बाहर हैं. वह भी वित्तीय अनियमितता के मामले में बाहर हैं. उन्होंने कहा कि जिस परिवार ने चार-चार पीढ़ी तक देश पर राज किया आज वो पैसो की हेरा फेरी में जमानत पर घूम रहें हैं, और जो उनकी सेवा में लगे हैं वो इस ओर से ध्यान भटकाने में लगे हुए हैं. आज देश के पूर्व वित्त मंत्री तक अदालत के चक्कर काट रहें हैं. उन्होंने कहा कि उनका जमानत पर बाहर होना बड़ी बात है. कुछ लोग हैं, जो उनकी (नेहरू-गांधी परिवार) सेवा में लगे हैं और इन जानकारियों को बाहर आने से रोक रहे हैं. यही नहीं वह चर्चा के नैरेटिव को ही बदलने की कोशिशों में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के इंटरव्यू को कांग्रेस ने बताया 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया', पूछे इन 10 सवालों के जवाब

पीएम ने कहा कि जो लोग ये कहते हैं कि मोदी लहर नाम की कोई चीज़ नहीं है वही आज ये कह रहे हैं की मोदी लहर ख़त्म हो गई, इसका अर्थ है कि वो ये तो मान गए की मोदी लहर थी. लेकिन मेरा मानना है कि लहर केवल जनता की आशा, आकांक्षा और विश्वास की होती है. 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, 2019 में होने वाला चुनाव ''जनता vs गठबंधन'' होगा

उधर पीएम के इंटरव्यू पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला. कांग्रेस ने कहा कि मोदी ने 55 महीनों में देश को बर्बाद कर दिया है. अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी का इंटरव्यू 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा' है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के साक्षात्कार का साफ तत्व है. 'मैं मेरा और मुझे.' 90 मिनट का इंटरव्यू मोदी जी के 'मैं' के इर्द गिर्द घुम रही थी.

यह भी पढ़ें: सीमापार आतंकवाद पर बोले PM मोदी, पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरने वाला नहीं... 


सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी आपकी 'मैं' ने ही देश को नीतिगत तरीके से बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है. सुरेजवाला ने कहा कि 100 दिन अब आपके बचे हैं और उल्टी गिनती शुरू है. सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम इतने लाचार हो गए कि वह ये भी नहीं बता रहे कि वह अगला लोकसभा चुनाव कहां से लड़ेंगे, लड़ेंगे भी या नहीं? इसके अलावा कांग्रेस ने पीएम से 10 सवाल भी पूछे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही राम मंदिर पर अध्यादेश संभव : पीएम नरेंद्र मोदी