इमरान ने यूपी बता Tweet किया बांग्लादेश का VIDEO, लिखा- 'मुस्लिमों पर बर्बरता कर रही भारतीय पुलिस', बाद में...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने यूपी बताकर किया ढाका का वीडियो ट्वीट. लिखा, भारतीय पुलिस 'मुस्लिमों पर बर्बरता कर रही है.' हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया.

इमरान ने यूपी बता Tweet किया बांग्लादेश का VIDEO, लिखा- 'मुस्लिमों पर बर्बरता कर रही भारतीय पुलिस', बाद में...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान.

खास बातें

  • इमरान खान ने पोस्ट किया फर्जी वीडियो
  • यूपी बता ट्वीट किया ढाका का वीडियो
  • फजीहत के बाद इमरान ने डिलीट किया ट्वीट
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का भारत विरोध अब इस स्तर तक पहुंच गया है कि वह भारत को बदनाम करने के लिए फर्जी वीडियो पोस्ट करने से भी नहीं चूक रहे हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के साथ पुलिस की कथित ज्यादती के नाम पर फर्जी वीडियो पोस्ट किए और, उत्तर प्रदेश पुलिस ने तुरंत इसकी बखिया उधेड़ दी. इमरान ने भारत में नागरिकता संशोधन कानून विरोधी प्रदर्शनों के दौरान 'भारत में पुलिस हिंसा' का हवाला देते हुए तीन वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए. इन वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'मोदी सरकार के जातीय सफाए के तहत भारतीय पुलिस मुसलमानों पर हमला करते हुए.'
 


लेकिन, इमरान की सीनाजोरी तब पकड़ में आ गई जब पता चला कि उन्होंने जो वीडियो ट्वीट किया है, वह सिरे से भारत का है ही नहीं. वीडियो बांग्लादेश का निकला. इमरान का पर्दाफाश उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ननकाना साहिब गुरुद्वारे में तोड़फोड़ की भारत ने की कड़े शब्दों में निंदा, कहा - पाक सरकार सिख श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए करे जल्द कार्रवाई

यूपी पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि वीडियो उत्तर प्रदेश का नहीं है. यह मई 2013 में बांग्लादेश के ढाका की घटना का है. वीडियो में इमरान ने पुलिस के जिन जवानों को उत्तर प्रदेश का बताया, उनकी वर्दी पर आरएबी लिखा हुआ है. आरएबी (रैपिड एक्शन बटैलियन) बांग्लादेश पुलिस की आतंकरोधी इकाई है. हालांकि बाद में इमरान खान ने ट्वीट डिलीट कर लिया.