ऑर्केस्ट्रा सिंगर निकली शातिर चोर, मुंबई में क्राइम कर फ्लाइट से निकल जाती थी बेंगलुरू

मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक ऐसी ऑर्केस्ट्रा सिंगर को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है जो बेंगलुरू से मुंबई आकर चोरी को अंजाम देती और फिर हवाई जहाज से उसी दिन वापस बेंगलुरू चली जाती.

ऑर्केस्ट्रा सिंगर निकली शातिर चोर, मुंबई में क्राइम कर फ्लाइट से निकल जाती थी बेंगलुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक ऐसी ऑर्केस्ट्रा सिंगर को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है जो बेंगलुरू से मुंबई आकर चोरी को अंजाम देती और फिर हवाई जहाज से उसी दिन वापस बेंगलुरू चली जाती. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुनमुन साल 2008 से इसी तरह चोरियों को अंजाम दे रही थी. पुलिस ने मुनमुन के पास से 15 लाख रुपये के चोरी के गहने भी बरामद कर लिए हैं क्योंकि मुनमुन ने चोरी के गहनों को बेचने की बजाय गिरवी रखा था.

पुलिस की मानें तो आरोपी मुनमुन हुसैन तक पहुंचना आसान नही था. क्योंकि अपराध को अंजाम दे वो हवाई जहाज से शहर से बाहर निकल जाया करती थी. लेकिन क्राइम ब्रांच यूनिट 5 की टीम 2 साल से इन एक जैसी चोरियों की गुत्थी सूलझाने में लगी थी. लाखों मोबाइल नंबर और मौके के सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद शक एक महिला पर गहराया और फिर एक नहीं तीन-तीन चोरी की गुत्थी सुलझ गई.


क्राइम ब्रांच यूनिट-5 के सीनियर पीआई जगदीश साइल ने बताया, 'सीसीटीवी महिला एपीआई झुंझाल मैडम और एपीआई माली दोनों ने उसका कॉल डेटा अनालीसिस किया, टेक्निकल असिस्टेंस लेकर और सोशल मीडिया स्टडी कर उसे गिरफ्तार किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जो तीन मामले उजागर हुए हैं उसमें 2019 की फीनिक्स मिल के जारा शो रूम में बैग लिफ्टिंग और शिवाजी पार्क के एक ब्यूटी पार्लर में चोरी के साथ फीनिक्स मॉल में ही एक पुरानी चोरी भी शामिल है. पुलिस का दावा है कि मुनमुन के खिलाफ इसी तरह के चोरी के 9 मामले दर्ज हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)