विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 09, 2019

'ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा भगोड़ा, देश को लुटवाकर मोदी जी नौजवानों से बिकवा रहे हैं पकौड़ा'

Nirav Modi in London: पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में भगोड़े आरोपी हीरा व्यावारी नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर बैखौफ घूमते देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है.

Read Time: 16 mins
'ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा भगोड़ा, देश को लुटवाकर मोदी जी नौजवानों से बिकवा रहे हैं पकौड़ा'
Nirav Modi in London: कांग्रेस प्रवक्ता प्रिंयका चतुर्वेदी ने बोला मोदी सरकार पर हमला
नई दिल्ली:

Nirav Modi in London: पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में भगोड़े आरोपी हीरा व्यावारी नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर बैखौफ घूमते देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. अरबों रुपये की बैंक जालसाजी के आरोपी नीरव मोदी के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर सरेआम घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और सवाल किया कि आखिर यह भगोड़ा किसके संरक्षण में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर हमला बोला और लिखा कि 'ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा भगोड़ा, देश को लुटवाकर मोदी जी नौजवानों से बिकवा रहे हैं पकौड़ा'. कांग्रेस पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है. 

Advertisement

भगोड़े नीरव मोदी ने पहन रखा था शुतुरमुर्ग के चमड़े का कोट, चौंकाने वाली है कीमत

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि प्रधानमंत्री कार्यालय को नीरव मोदी के बारे में पहले ही शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया, क्योंकि प्रधानमंत्री खुद चाहते थे कि नीरव मोदी देश से फरार हो जाये. उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री को बहुत पहले ही नीरव और ''मेहुल भाई'' (मेहुल चौकसी) के सारे कारनामों की पूरी जानकारी थी. 

Advertisement

लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमता दिखा नीरव मोदी, तो कांग्रेस बोली- 'मोदी है तो मुमकिन है', देखें VIDEO

Advertisement

प्रियंका ने आरोप लगाया, ''मोदी जी ने घोटालेबाजों और चोरों के लिए न सिर्फ नामुमकिन को मुमकिन किया, बल्कि समर्थन भी दिया है.'' उन्होंने कहा, '' देश आज चौकीदार से सवाल पूछ रहा है कि नीरव मोदी किसके संरक्षण में लंदन में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है?'' नीरव मोदी मामले पर विदेश मंत्रालय के बयान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सरकार ने गत अगस्त महीने में प्रत्यर्पण का आग्रह किया. इसके बाद से ब्रिटेन की सरकार पर दबाव क्यों नहीं बनाया गया? जिस प्रभावशाली कूटनीति का ढोल पीटा जाता है, उसका इस्तेमाल क्यों नहीं हुआ?    

Advertisement

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, डायमंड का कारोबार भी शुरू कर चुका है: रिपोर्ट

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया- 'इन सवालों का कुछ जवाब है साहिब? छोटे मोदी का कोई हिसाब है साहिब? ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा भगोड़ा, देश को लुटवाकर मोदी जी नौजवानों से बिकवा रहे हैं पकौड़ा'. वहीं, विदेश मंत्रालय ने कहा है कि ब्रिटेन अब भी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के देश के अनुरोध पर विचार कर रहा है. भारत उसके प्रत्यर्पण के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. 

इससे पहले पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''देश का 23,000 रुपये करोड़ लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ. बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन!'' उन्होंने आरोप लगाया, ''जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का. मोदी है तो मुमकिन है!''    

खंभों-दीवारों के 110 छेद में रखे गए 30KG डायनामाइट, फिर रिमोट से हुआ धमाका: ऐसे ढहा नीरव मोदी का बंगला

ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ‘टेलीग्राफ' ने अपनी खबर में दावा किया है कि नीरव मोदी लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता है और वहां की सड़कों पर घूमता है. अखबार की ओर से जारी एक वीडियो में दिख रहा है कि रिपोर्टर के सवालों पर नीरव ने बार-बार कहा कि 'नो कमेंट'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"मेरा बच्चा छीन लिया..." : अनीश की मां का दर्द सुन लो पोर्शे वाले रईसजादे
'ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा भगोड़ा, देश को लुटवाकर मोदी जी नौजवानों से बिकवा रहे हैं पकौड़ा'
Exclusive : "हमारा पलड़ा बहुत भारी है...", 2024 के चुनाव परिणाम पर NDTV से बोले PM मोदी
Next Article
Exclusive : "हमारा पलड़ा बहुत भारी है...", 2024 के चुनाव परिणाम पर NDTV से बोले PM मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;