भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय कर देना चाहिए, नवाब मलिक ने BJP से कहा

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के उस कदम का स्वागत करेगी, अगर वह भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक राष्ट्र बना दें.

भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय कर देना चाहिए, नवाब मलिक ने BJP से कहा

नवाब मलिक ने BJP पर तंज कसा (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के उस कदम का स्वागत करेगी, अगर वह भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक राष्ट्र बना दें. उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने जिस तरह से कहा कि एक समय आएगा जब कराची भारत का हिस्सा होगा, तो हम कहते हैं कि भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय होना चाहिए. नवाब मलिक ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि अगर बर्लिन की दीवार को गिराया जा सकता है तो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश एक साथ क्यों नहीं आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी इन तीन देशों का विलय कर एक ही देश बनाना चाहती है तो हम निश्चत रूप से इसका स्वागत करेंगे. नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के बयान के सवाल पर जवाब देते हुए यह बात कही.

भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उठाया सवाल- क्या ड्रग्स तस्करों को बचा रही NCB?

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीपी, BMC चुनाव शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेगी. उन्होंने कहा कि BMC चुनाव में अभी 15 महीनों का समय बाकी है, हर पार्टी को अपने लिए काम करने का अधिकार है, और वह ऐसा कर भी रही है. बकौल मलिक, हम अपनी पार्टी को भी मजबूत कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि जो लोग तीनों पार्टियों की सरकार चला रहे हैं। एक साथ चुनाव लड़ना चाहिए.


अदनान सामी को पद्मश्री मिलने पर कांग्रेस के बाद अब NCP का हमला- 'पाकिस्तान से आने वाला 'जय मोदी' बोलेगा, तो...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने यह कहते हुए राज्य में लॉकडाउन की संभावना से इनकार करते हुए कहा कि फिलहाल इसकी कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में मामले बढ़ रहे हैं इसलिए वहां प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. हमारे आरोग्य सचिवालय हर जिले में एडवाइजरी भेज रहे हैं कि कोरोना की दूसरी लहर के लिए अपनी तैयारियों को मजबूत रखें.