मुंबई में आज से कोरोना के 2000 से ज्‍यादा मामले आ सकते हैं सामने : आदित्‍य ठाकरे

आदित्‍य ठाकरे ने कहा कि कोरोना के मामलों की संख्‍या जिस तरह से बढ़ रही है, उसे देखते हुए मुंबई में यह संख्‍या आज से 2000 के आंकड़े को पार कर सकती है. 

मुंबई में आज से कोरोना के 2000 से ज्‍यादा मामले आ सकते हैं सामने : आदित्‍य ठाकरे

मुंबई :

महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने महानगर मुंबई में कोराना के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि कोरोना के मामलों की संख्‍या जिस तरह से बढ़ रही है, उसे देखते हुए मुंबई में यह संख्‍या आज से 2000 के आंकड़े को पार कर सकती है. मुंबई में मंगलवार को कोरोना के केसों की संख्‍या एक दिन पहले के 809 के आंकड़ों को पार करते हुए 1377 तक पहुंच गई थी. सोमवार की तुलना में केसों में करीब 70 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई थी; कोरोना के मामलों में आए उछाल को लेकर राज्‍य सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने आज अधिकारियों के साथ बैठक की और स्थिति की समीक्षा की.

मुंबई में जुहू बीच से दिल्ली की सरोजनी नगर मार्केट तक भारी भीड़, नियमों की उड़ रही धज्जियां


बैठक के बाद आदित्‍य ठाकरे ने कहा, 'मुंबई में कोरोना केसों मे इजाफे  को देखते हुए हमने बैठक कर हालात की समीक्षा की और तैयारियों का जायजा लिया. जनवरी माह की शुरुआत से प्रारंभ होने वाले 15 से 18 वर्ष के आयु वर्ग के लिए वैक्‍सीनेशन के भी योजना बनाई गई. मैं सभी से अपील करता हूं कि घबराएं नहीं. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हमें अत्‍यधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है. 'उन्‍होंने कहा, 'हमने कोविड अनुरूप व्‍यवहार के लिए गाइडलाइन और सार्वजनिक कार्यक्रमों के आयोजन से जुड़े मुद्दे पर भी चर्चा की क्‍योंकि नया साल बस आने  ही वाला है.'आदित्‍य ने कहा कि मुंबई में केसों की संख्‍या आज 2000 के आंकड़े को पार कर  सकती है. यह पूछे जाने पर कि क्‍या इसे कोविड की तीसरी लहर की शुरुआात कह सकते हैं, उन्‍होंने कहा कि इस बारे में फैसला डॉक्‍टरों-वैज्ञानिकों को करना है. 

दिल्ली: ओमिक्रॉन का बढ़ता खतरा, नाइट कर्फ्यू का पालन कराने सड़क पर उतरी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com