PM मोदी से राहुल के गले मिलने वाली तस्वीर का मुंबई कांग्रेस ने किया कुछ इस तरह इस्तेमाल... दीवारों पर सटे पोस्टर

मुंबई कांग्रेस (Mumbai Congress) ने राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले लगने की तस्वीर का एक अलग तरह से इस्तेमाल किया है, जिसमें लिखा है नफरत से नहीं, प्यार से जीतेंगे.

PM मोदी से राहुल के गले मिलने वाली तस्वीर का मुंबई कांग्रेस ने किया कुछ इस तरह इस्तेमाल... दीवारों पर सटे पोस्टर

मॉनसून सत्र के दौरान संसद में पीएम मोदी से गले मिलते राहुल गांधी

नई दिल्ली:

संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon session of parliament)  में अविस्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) के ऊपर चर्चा के दौरान राहुल गांधी का पीएम मोदी से अचानक गले मिलने की बात सबकी जुबां पर है. विपक्ष जहां इसकी तारीफ कर रहा है, वहीं मोदी सरकार और बीजेपी इसकी आलोचना कर रही है. मगर मुंबई कांग्रेस (Mumbai Congress) ने राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले लगने की तस्वीर का एक अलग तरह से इस्तेमाल किया है. कांग्रेस ने अब दीवारों पर इसके पोस्टर लगाने शुरू कर दिये हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था. 

VIDEO : जब पीएम मोदी से गले मिलने से पहले राहुल गांधी ने कहा- आपके लिए मैं 'पप्पू' हूं....

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआई ने एक तस्वीर जारी की है, जिसमें राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलने का पोस्टर है. उस पोस्टर को मुंबई कांग्रेस ने जारी किया है. मुंबई कांग्रेस ने राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलने वाला पोस्टर दीवार पर लगाया है. इस पोस्टर में बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है- ''नफरत से नहीं, प्यार से जीतेंगे.'' इस पोस्टर में पीएम मोदी और राहुल की वह तस्वीर भी है. इस पोस्टर को मुंबई कांग्रेस ने अंधेरी में लगाया है. 

गौरतलब है कि लोकसभा (Lok Sabha) में अविश्वास प्रस्ताव (No Trust Motion) के पक्ष में बोलते हुए अचानक राहुल गांधी अपनी जगह से पीएम मोदी की सीट पर चले गये थे और उन्हें गले लगा लिया था. हालांकी, संसद में मौजदू किसी भी सदस्य को इसकी उम्मीद नहीं थी, यहां तक पीएम मोदी को भी नहीं. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि भले आप मुझे पप्पू कहें, गालियां दें, मगर मेरे भीतर आपके प्रति नफरत नहीं होगा. मैं आपके भीतर से नफरत और घृणा को निकाल फेंकूंगा और नफरत से नहीं बल्कि दिल से आपको जीतूंगा. 

...जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी', देखें VIDEO

हालांकि, राहुल के इस व्यवहार की बीजेपी नेताओं ने कड़ी आलोचना की थी. बीजेपी सांसद किरण खेर ने तो यहां तक कहा था कि राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए. अन्य बीजेपी नेताओं ने भी इसे गरीमा के खिलाफ माना था. वहीं कांग्रेस ने इसे स्पॉन्टेनियस बताया था. 

VIDEO: ... जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com