नोएडा के स्पा सेंटर में लगी भीषण आग, दो की जलकर दर्दनाक मौत

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गिझौड़ गांव के आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स स्थित जकूजी स्पा सेंटर में गुरुवार शाम छह बजे के आसपास साफ-सफाई के दौरान शॉर्ट सर्किट होने से भीषण आग लग गई.

नोएडा के स्पा सेंटर में लगी भीषण आग, दो की जलकर दर्दनाक मौत

दमकल विभाग की गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

नो:

नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के गिझौड़ गांव स्थित एक कॉम्प्लेक्स में चल रहे स्पा सेंटर में गुरुवार शाम कथित शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई. इस हादसे में स्पा सेंटर की प्रबंधक सहित दो लोगों की जलकर मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

कार में बुरी तरह से लगी आग, अंदर बैठा था कुत्ता, देखते ही बचाने के लिए दौड़े पुलिसवाले और फिर...

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गिझौड़ गांव के आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स स्थित जकूजी स्पा सेंटर में गुरुवार शाम छह बजे के आसपास साफ-सफाई के दौरान शॉर्ट सर्किट होने से भीषण आग लग गई. हादसे में स्पा सेंटर की प्रबंधक राधा चौहान (26) और सेक्टर-135 निवासी अंकुश आनंद (35) की जलकर मौत हो गई.

सिंह के मुताबिक, घटना की सूचना पाकर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कई घंटों की मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफलता हासिल की. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब जलते हुए ट्रक को ड्राइव कर ले गया 'असली हीरो'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)