कांग्रेस में फूटा 'किताब बम' : 26/11 को लेकर मनीष तिवारी ने मनमोहन सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपनी नई किताब में अपनी ही पार्टी की मनमोहन सरकार पर निशाना साधा है. यह निशाना उन्होंने मुंबई हमले को लेकर सरकार की कार्रवाई पर साधा है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर 'किताब बम' फूटा है. इस बार कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपनी नई किताब में अपनी ही पार्टी की मनमोहन सरकार पर निशाना साधा है. यह निशाना उन्होंने मुंबई हमले को लेकर सरकार की कार्रवाई पर साधा है. मनीष तिवारी ने अपनी आने वाली किताब '10 Flash Point, 20 Years- National Security Situations that Impacted India' में मुंबई हमले के बाद कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर मनमोहन सरकार की आलोचना की है. अपनी किताब में मनीष तिवारी ने लिखा है कि मुंबई हमले के बाद भारत को पाकिस्तान के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए थी. 

प्रधानमंत्री मोदी संसद के शीतकालीन सत्र के पहले सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगे उन्होंने लिखा कि कार्रवाई ना करना कमजोरी की निशानी है. मनीष तिवारी ने मुंबई हमले की तुलना अमेरिका के 9/11 से करते हुए कहा कि भारत को उस समय अमेरिका की तरह ही जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए थी. उन्होंने ये भी लिखा कि एक वक्त आता है जब कार्रवाई शब्दों से ज्यादा बोलती है, 26/11 वह समय था जब कार्रवाई होनी चाहिए थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)