पहले साफ करवाई अपनी पैंट, फिर जड़ दिया थप्पड़, महिला कॉन्स्टेबल का VIDEO हुआ वायरल- देखें

बाइक हटाते हुए युवक से महिला पुलिसकर्मी के पैंट पर कीचड़ लग गया था. पैंट गंदी होने के कारण महिला पुलिसकर्मी को गुस्सा आ गया. 

भोपाल:

मध्य प्रदेश में एक महिला पुलिसकर्मी ने सरेआम एक युवक के साथ बदतमीजी की और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. ये घटना राज्य के रीवा की है. इस घटना से जुड़ी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और महिला पुलिसकर्मी का ये बर्ताव किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है. दरअसल वायरल हो रही वीडियो में महिला पुलिसकर्मी युवक के साथ गलत व्यवहार करते हुए दिख रही है. महिला पुलिसकर्मी ने पहले युवक से अपनी पैंट को साफ करवाया. उसके बाद युवक को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं महिला पुलिसकर्मी की ये बदतमीजी सड़क पर खड़े लोग देखते रहे गए. ये घटना सिरमौर चौक की बताई जा रही है.

इस वजह से मारा थप्पड़
दरअसल बाइक हटाते हुए युवक से महिला पुलिसकर्मी के पैंट पर कीचड़ लग गया था. पैंट गंदी होने के कारण महिला पुलिसकर्मी को गुस्सा आ गया. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने पहले तो युवक से अपनी पैंट को अच्छे से साफ कराया. वहीं जैसे ही पैंट साफ हो गई. महिला पुलिसकर्मी ने युवक को तमाचा जड़ दिया और वहां से चले गई. हालांकि इस दौरान वहां खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें-  MP : लावारिस मवेशियों से परेशान लोगों ने 700-800 गायें खदेड़कर नगर परिषद के परिसर में बंद कीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिला पुलिसकर्मी की पहचान शशि कला के रूप में हुई है. जो कि कलेक्टर दफ्तर में बतौर होमगार्ड तैनात है. इस पूरी घटना पर अतिरिक्त एसपी (रीवा), शिव कुमार का बयान भी आया है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि "हमने वीडियो देखा है... और ऐसा लगता है कि एक आदमी को अधिकारी की पैंट साफ करने के लिए मजबूर किया गया था. उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और चले गई. अगर कोई हमारे पास शिकायत लेकर आता है, तो हम कार्रवाई करेंगे.