इंडिगो की लखनऊ-मुंबई उड़ान में तकनीकी गड़बड़ी, यात्री हुए परेशान

लखनऊ से मुंबई जा रही इंडिगो की एक उड़ान के एक इंजन में तकनीकी गड़बड़ी पैदा हो जाने के कारण यात्रियों को आज सुबह काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

इंडिगो की लखनऊ-मुंबई उड़ान में तकनीकी गड़बड़ी,  यात्री हुए परेशान

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • इंडिगो की लखनऊ-मुंबई उड़ान में तकनीकी गड़बड़ी
  • तकनीकी खराबी के कारण यात्री हुए परेशान
  • उन्हें करीब तीन घंटा एक खड़े विमान में गुजारना पड़ा
नई दिल्ली:

लखनऊ से मुंबई जा रही इंडिगो की एक उड़ान के एक इंजन में तकनीकी गड़बड़ी पैदा हो जाने के कारण यात्रियों को आज सुबह काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा. उन्हें करीब तीन घंटा एक खड़े विमान में गुजारना पड़ा. यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी मुश्किलात के बारे में बयां किया. उन यात्रियों में से एक ने दावा किया कि एसी नहीं चलने के कारण विमान के भीतर काफी गर्मी थी. गड़बड़ी ठीक होने के बाद उड़ान संख्या 6 ई 685 सुबह के 7.45 बजे के निर्धारित समय की बजाय सुबह 11 बजे ही मुंबई के लिए रवाना हो सकी. 

यह भी पढ़ें: भीषण हादसा टला, हवा में काफी करीब आ गए दो विमान

उन यात्रियों में से एक ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ लखनऊ से मुंबई जाने वाली इंडिगो की उड़ान संख्या 6 ई 685 कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण लखनऊ हवाई अड्डे पर रूकी हुई है. वे यात्रियों के उड़ान में बैठने से पहले अपने विमान की जांच क्यों नहीं करते हैं.’’ एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘‘ यह निराशाजनक है कि विमान का एसी का काम नहीं कर रहा था. बोर्डिंग पूरा होने से पहले इस तकनीकी दिक्कत का पता क्यों नहीं चल सका?’’ 

VIDEO:  इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी
विमानन कंपनी के अनुसार विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले एक इंजन में गड़बड़ी का पता चला.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com