ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं, मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं: अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल सुबह 11 बजे एनसीबी दफ़्तर आये थे और शाम को 6 बजे वापस जाने में कामयाब हो गए..अपने घर से मिली प्रतिबंधित दवाइयों के बारे में उनका कहना है कि उन्होंने NCB को डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन (डॉक्टर का पर्चा) दिखा दिया है

ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं, मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं: अर्जुन रामपाल

NCB दफ्तर से निकलने के बाद अपनी गाड़ी बैठे अर्जुन रामपाल

मुंबई:

बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट (Bollywood Drugs Connection)  में एनसीबी ने आज बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को पूछताछ के लिए बुलाया था. करीब 7 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी दफ्तर से बाहर निकले अर्जुन रामपाल ने बताया कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है, इस मामले में उनके कुछ परिचित लोगों की गिरफ्तारी हुई है इसलिए उनसे भी पूछताछ की जा रही है. 

अर्जुन रामपाल सुबह 11 बजे एनसीबी दफ़्तर आये थे और शाम को 6 बजे वापस जाने में कामयाब हो गए..अपने घर से मिली प्रतिबंधित दवाइयों के बारे में उनका कहना है कि उन्होंने NCB को डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन (डॉक्टर का पर्चा) दिखा दिया है और मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं. हैरानी की बात है कि अर्जुन रामपाल ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तारीफ की जो अमूमन कोई संदिग्ध नहीं करता है.

रामपाल ने कहा, "मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं. ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मेरे निवास पर पाई जाने वाली दवा परामर्श की गई थी और उसके पर्चे मिल गए हैं और उन्हें एनसीबी अधिकारियों को सौंप दिया गया है. एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं, मैं जांच में उनका सहयोग कर रहा हूं."

यह भी पढ़ें- NCB ऑफिस पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, ड्रग्स कनेक्शन मामले में हो रही है पूछताछ

दरअसल सोमवार 9 नवंबर को एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली थी. तब एनसीबी को वहां से कोई ड्रग्स तो नहीं मिली, लेकिन एक ऐसी दवा की गोली मिली जो एनडीपीएस के तहत आती है और उसके लिए डॉक्टर द्वारा लिखा पर्चा होना जरूरी है.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल ने उसे पेन किलर के रूप में लेने की बात मानी है . शुक्रवार को एनसीबी अर्जुन रामपाल से दवा से जुड़े सवालों के साथ अगिसिलाओस के ड्रग्स सिंडीकेट से उनके संबंध और उसकी जानकारी के संदर्भ में भी पूछताछ की. 

यह भी पढ़ें- NCB ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को समन भेजा, ड्रग्स केस में पत्नी पहले ही गिरफ्तार


अगिसिलाओस डिमट्रीयदेस विदेशी नागरिक है और उसकी पहचान बॉलीवुड वालों को ड्रग्स देने वाले एक बड़े सप्लायर के रुप मे हुई है. अगिसिलाओस को पहले रिया चक्रवर्ती के केस में गिरफ्तार किया गया था. बाद में इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट में भी उसकी गिरफ्तारी हुई है. अगिसिलाओस का नाम आने के बाद एनसीबी उसकी बहन गैब्रिएला से लगातार दो दिन (6-6 घंटे) पूछताछ कर चुकी है. गैब्रिएला अभिनेता अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच एनसीबी ने अगिसिलाओस से जुड़े एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया है. जांच एजेंसी को शक है कि पॉल ड्रग्स का बड़ा कंज्यूमर है. पेशे से आर्किटेक्ट पॉल कई नामी कंस्ट्रक्शन कंपनियों से जुड़ा है.