गृह मंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा के CM खट्टर, कोरोना हालात और किसान आंदोलन पर हुई बात

सीएम खट्टर ने बताया क‍ि मुलाकात में कोराना मामले और आने वाले समय की इसके खिलाफ तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है.

गृह मंत्री अमित शाह से मिले हरियाणा के CM खट्टर, कोरोना हालात और किसान आंदोलन पर हुई बात

हरियाणा के सीएम खट्टर ने सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की

नई दिल्ली:

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर में सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनके निवास पर भेंट की. बैठक के बाद सीएम खट्टर ने बताया कि  लंबे समय से दोनों शीर्ष नेताओं से भेंट नहीं हुई थी. आज की मुलाकात में कोराना मामले और आने वाले समय की इसके खिलाफ तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है. इसके अलावा किसान आंदोलन को लेकर जो भी चल रहा है उसके बारे में भी गृह मंत्री को अवगत कराया गया है इस विषय में विचार विमर्श के बाद जिस तरह  से आगे बढ़ना है वह हमें बताया जाएगा और हम आगे उसी तरह से बढ़ेंगे.

DRDO की कोरोनारोधी दवा 2-डीजी लांच, ऑक्सीजन की जरूरत को कम करेगी ये दवा

हिसार विवाद को लेकर सीएम ने कहा कि सारा विषय उनके सामने रख दिया गया, वह इस बात से सहमत हैं कि इस प्रकार के काम का विरोध करना उचित नहीं है. गौरतलब है कि हिसार में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सीएम खट्टर का विरोध करने किसान पहुंचे थे. इस दौरान पुलिस और आंदोलनकारी किसानों के बीच टकराव की स्थिति निर्मित हुई थी.केंद्रीय नेतृत्व को यह भी जानकारी दी गई कि कल शाम को किस तरह से दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई है. 

दिल्ली में 9 फीसदी से भी कम हुआ कोरोना पॉजिटिविटी रेट, पिछले 24 घंटों में 4524 नए मामले


हरियाणा सरकार की तरफ से किसानों के लिए वैक्सीनेशन के इंतजाम की भी जानकारी केंद्रीय स्तर पर दी गई है. सीएम खट्टर ने कहा कि  धैर्य रखकर हम आगे बढ़ेंगे और तमाम चीजों का हल निकलेगा. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि ब्लैक फंगस को लेकर भी हमको बताया गया है कि सरकार दवा इंपोर्ट कर रही है. उसके बाद डिस्ट्रीब्यूशन का प्लान बनेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चों के लिए जल्द आएगी वैक्सीन! कोवैक्सीन को ट्रायल की इजाजत