विज्ञापन
This Article is From Oct 15, 2019

हरियाणा में बोले PM मोदी- 70 साल तक आपका पानी पाकिस्तान जाता रहा, ये मोदी उसे रोकेगा, काम शुरू कर दिया

पीएम मोदी ने कहा, मैं दो दिन से हरियाणा में हूं. हवा का रूख साफ-साफ पता लग रहा है. भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है.

चरखी दादरी:

Haryana Assembly Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को हरियाणा के चरखी दादरी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 70 साल तक आपका पानी पाकिस्तान जाता रहा. ये मोदी उसे रोकेगा, मैंने इस पर काम शुरू कर दिया है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा, मैं दो दिन से हरियाणा में हूं. हवा का रूख साफ-साफ पता लग रहा है. भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है. कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम के कारण पहुंची है. पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है.

पीएम मोदी ने कहा, हरियाणा में मैं चुनावी सभा के लिए नहीं आता हूं, न मैं यहां प्रचार करता हूं और न मैं यहां वोट मांगता हूं. हरियाणा मुझे खींच के ले आता है, इतना प्यार आपने मुझे दिया है. मैं आप लोगों से आशीर्वाद लेने और आपको नमन करने आता हूं। मुझे यहां से एक ऊर्जा मिलती है. विकास को ध्यान में रखकर, राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर आपके द्वारा दिए गए वोट ने बांटने वाली राजनीति को परास्त कर दिया है। हरियाणा ने जो शत-प्रतिशत समर्थन इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया है, उसका असर आज दिख रहा है. हरियाणा का ये क्षेत्र अब 4-5 नेशनल हाईवे से जुड़ गया है, नए मेडिकल कॉलेज यहां बन रहे हैं, लॉस्टिक हब बन रहा है. ये सब तब हो रहा है जब आपने डबल इंजन लगाया। दिल्ली में नरेन्द्र मोदी का इंजन और हरियाणा में मनोहर लाल जी का इंजन.

कपिल सिब्बल ने PM मोदी से कहा- तस्वीरें कम खिंचवाइए, अभिजीत बनर्जी को सुनिए और काम पर लग जाइए

प्रधानमंत्री ने इसके अलावा कहा, हमारे गांव देश में हो रहे सामाजिक परिवर्तन को गति दे रहे हैं. हमारे गांव ही अपनी संस्कृति और परंपराओं को बनाए रखते हुए समाज को नई सोच और नए रास्ते पर ले जा रहे हैं. देश के गांवों ने ही खुले में शौच से मुक्ति का संकल्प सिद्ध किया. हमारे गांव ही जल जीवन अभियान में हर घर तक जल पहुंचाने के मिशन में अहम भूमिका निभा रहे हैं. हरियाणा के गांव अगर आगे ना आते, तो बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ का आंदोलन इतना व्यापक और इतना प्रभावी न होता, इतना परिणामकारी न होता.

मेवात रैली में बोले राहुल गांधी, अगर यही स्थिति बनी रही तो पूरा देश मोदी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा

पीएम ने कहा, हरियाणा का हर व्यक्ति बोलता है 'म्हारी छोरी के छोरो से कम है'. ऐसी आवाज जब आंदोलन बनती है तो दुनिया कहने को मजबूर होती है कि वाकई हिंदुस्तान की बेटियां धाकड़ हैं। ये धाक आज दुनिया के मंच पर दिख रही है। इसे दुनिया अनुभव कर रही है. ये दीवाली हमारी बेटियों के नाम होनी चाहिए. जो बेटियां लक्ष्मी बनकर हमारे परिवार, हमारे समाज, हमारे देश को गौरव दे रही हैं, उनकी उपलब्धियों का पूजन ज़रूर होना चाहिए.

Assembly Elections 2019: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- युवा जब नौकरी मांगते हैं तो आप...

VIDEO: पक्ष-विपक्ष: क्या हैं हरियाणा की जनता के असल मुद्दे?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मेरा जहां उजाड़ दिया...; जम्मू कश्मीर में वोटिंग के दिन छलका बीजेपी उम्मीदवार शगुन परिहार का दर्द
हरियाणा में बोले PM मोदी- 70 साल तक आपका पानी पाकिस्तान जाता रहा, ये मोदी उसे रोकेगा, काम शुरू कर दिया
दुनिया के लिए 'शांतिदूत' बन रहा भारत, समझिए यूक्रेन और फिलीस्तीन को PM मोदी से क्यों है इतनी उम्मीद
Next Article
दुनिया के लिए 'शांतिदूत' बन रहा भारत, समझिए यूक्रेन और फिलीस्तीन को PM मोदी से क्यों है इतनी उम्मीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com