यह ख़बर 30 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गोवा : स्कूल के टॉयलेट में बच्ची से रेप के मामले की होगी सीबीआई जांच

खास बातें

  • इस वर्ष 14 जनवरी को वास्को शहर में एक स्कूल के शौचालय में सात-वर्षीय एक बच्ची का कथित बलात्कार हुआ था। अभी तक की जांच से मामले को सुलझाया नहीं जा सका है।
पणजी:

गोवा सरकार ने इस वर्ष जनवरी में एक स्कूल के शौचालय में एक सात-वर्षीय लड़की के कथित बलात्कार के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की सिफारिश करने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने बताया कि अभी तक की जांच से मामले को सुलझाया नहीं जा सका है। उन्होंने कहा, पुलिस सीबीआई को इस मामले की जांच अपने हाथ में लेने के लिए पत्र लिखेगी। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष 14 जनवरी को गोवा के वास्को शहर में एक स्कूल के शौचालय में सात-वर्षीय एक बच्ची का कथित बलात्कार हुआ था।

इसके बाद गोवा पुलिस ने एक विशेष जांच दल गठित किया था, जो आरोपी को पकड़ने में नाकाम रहा। स्कूल की प्रिंसिपल को लापरवाही के मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सीबीआई से मामले की जांच कराने के संबंध में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पहले ही पत्र लिख चुके हैं। उन्होंने कहा, सीबीआई व्यापक जानकारी एकत्र कर सकती है। वह निश्चित ही यह कार्य बेहतर तरीके से कर सकती है।