गुरुग्राम में 5 लोगों की निर्मम हत्या करने वाले पूर्व फौजी ने की जेल में की आत्महत्या

हरियाणा के गुरुग्राम में  राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में यह दिल दहलाने वाली वारदात 24 अगस्त को हुई थी. खबरों के मुताबिक, पूर्व सैनिक ने अनैतिक संबंधों के संदेह में 5 लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी थी.

गुरुग्राम में 5 लोगों की निर्मम हत्या करने वाले पूर्व फौजी ने की जेल में की आत्महत्या

Gurugram Crime : गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क हत्याकांड के आरोपी ने जेल में दी जान (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क हत्याकांड (Gurugram's Rajendra Park Killing) मामले के हत्यारोपी ने दिल्ली की भोंडसी जेल में आत्महत्या कर ली है. भोंडसी जेल के टॉयलेट में आरोपी राय सिंह यादव ने खुदकुशी की. जेल प्रबंधन ने पूर्व फौजी राय सिंह यादव का शव टॉयलेट से बरामद किया. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) इस मामले की तफ़्तीश कर रही है. राय सिंह यादव राजेंद्रा पार्क में 5 लोगों की बेरहमी से हत्या के मामले में मुख्य आरोपी था. गौरतलब है कि 23 अगस्त की देर रात पूर्व फौजी राय सिंह ने अपनी बीवी के साथ मिलकर अपनी बहू, किरायेदार उसकी बीवी और उसके दो बच्चों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना से इलाके में सनसनी मचा दी थी.

मालूम हो कि हरियाणा के गुरुग्राम में  राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र में यह दिल दहलाने वाली वारदात 24 अगस्त को हुई थी. खबरों के मुताबिक, पूर्व सैनिक ने अनैतिक संबंधों के संदेह में 5 लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी थी. मृतकों में दो महिलाएं, 2 बच्चे और एक पुरुष शामिल था. हत्यारोपी राय सिंह यादव उस मकान का मालिक था. जहां उसने अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों को जान से मार डाला था.

इस खौफनाक अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था. आरोपी मकान मालिक ने पुलिस को बताया था कि उसे अपनी बहू और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का संदेह था. पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. आरोपी को भोंडसी जेल भेज दिया गया था, जहां उसने अपनी जान ले ली.

गुरुग्राम में अगस्त माह के दौरान एक और खौफनाक अपराध सामने आया था. इसमें  46 साल की महिला और 24 साल की उसकी पुत्री ने खुदकुशी कर ली थी. महिला के पति हरीश शेट्टी एक टैक्स सलाहकार थे. उन्होंने 6 जुलाई को एक होटल में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. उनका परिवार गुरुग्राम की वर्धमान मंत्रा सोसाइटी में रहता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पति टैक्स सलाहकार और पत्नी निजी कंपनी के सेल्स डिपार्टमेंट में थीं. इसी साल ही शेट्टी का परिवार इस सोसाइटी में रहने आया था. इस दंपति की दो बेटियों में एक एमबीए और दूसरी लॉ की पढ़ाई कर रही थी. हालांकि परिवार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है.