केरल के पूर्व सांसद ने 'राहुल गांधी के कुंवारेपन' पर दिया विवादित बयान, लेफ्ट ने किया किनारा

Joyce George ने राहुल गांधी के हाल ही में एर्नाकुलम में कॉलेज छात्राओं के साथ हुए हालिया संवाद का उल्लेख किया था और विवादित कमेंट किए 

केरल के पूर्व सांसद ने 'राहुल गांधी के कुंवारेपन' पर दिया विवादित बयान, लेफ्ट ने किया किनारा

जोएस जॉर्ज ने केरल के ऊर्जा मंत्री एमएम मणि के प्रचार के दौरान ये टिप्पणी की

तिरुवनंतपुरम :

केरल विधानसभा चुनाव में लेफ्ट समर्थित पूर्व सांसद जोएस जॉर्ज के प्रचार के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के कुंवारेपन पर दिए गए बयान पर विवाद खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने जॉर्ज के इस बयान की आलोचना की है, जो उन्होंने कुछ दिनों पहले एक रैली के दौरान दिया था. इडुक्की से पूर्व सांसद (Joyce George) ने लेफ्ट प्रत्याशी और मौजूदा मंत्री एमएम मणि के लिए प्रचार में टिप्पणी की थी, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 


वीडियो में जॉर्ज कह रहे हैं, "वो केवल लड़कियों के कॉलेज जाता है. वह लड़कियों को मुड़ना और घूमना सिखाता है. मेरे प्यारे बच्चों, उसके पास जाकर मुड़ना और घूमना नहीं है, वो कुंआरा है..." जॉर्ज ने उस रैली में कई और आपत्तिजन टिप्पणियां कीं, जिन्हें ठीक से सुना नहीं जा सका. जॉर्ज के बयान के दौरान ऊर्जा मंत्री एमएम मणि भी मंच पर मौजूद थे, जो उदमबनचोला सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और वह ऐसे बयानों के दौरान मुस्कराते नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्व सांसद ने राहुल गांधी के सेंट टेरेसा कॉलेज में छात्राओं के साथ संवाद का उल्लेख किया. यहां संवाद के दौरान कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने Aikido principle का प्रदर्शन किया. ये एक जापानी मार्शल आर्ट है, जिसमें राहुल गांधी को विशेषज्ञता है. Congress के प्रदेश अध्यक्ष रमेश चेन्नीथला ने कहा कि जॉर्ज का बयान बेहद निंदनीय है. उन्होंने एक राष्ट्रीय नेता के खिलाफ अभद्ऱ भाषा का इस्तेमाल किया है. CPM इस बात को लेकर चिंता में है कि केरल में लाखों लोग राहुल गांधी के कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं.