त्योहारों में न पड़े आतंकी खलल, दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, आधुनिक हथियारों से प्रैक्टिस

इस मौके पर दिल्ली पुलिस बेहद आधुनिक हथियार  जिसमे एके-47, एमपी-7 जैसे हथियारों से फायरिंग अभ्यास करती नजर आई. सबसे ख़ास बात यह रही कि इस फायरिंग अभ्यास में महिला पुलिसकर्मियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

त्योहारों में न पड़े आतंकी खलल, दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, आधुनिक हथियारों से प्रैक्टिस

नई दिल्ली:

आगामी त्योहारों  में लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए और किसी भी तरह के आतंकी हमले से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तैयारी में जुटी है. किसी भी अनहोनी की स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली ने पुलिस ने  कमर कस ली है. इसी के तहत दिल्ली के तुगलकाबाद पुलिस फायरिंग रेंज में पुलिसकर्मियों ने आधुनिक हथियारों से फायरिंग की प्रैक्टिक्स की. इस फायरिंग प्रैक्टिक्स में पुलिस के कई जवानों के साथ-साथ पुलिस के कई अधिकारी भी शामिल हुए, जिन्होंने पुलिस बेड़े में शामिल हथियारों से सटीक निशाना साधा. 

इस मौके पर दिल्ली पुलिस बेहद आधुनिक हथियार  जिसमे एके-47, एमपी-7 जैसे हथियारों से फायरिंग अभ्यास करती नजर आई. सबसे ख़ास बात यह रही कि इस फायरिंग अभ्यास में महिला पुलिसकर्मियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. साउथ ईस्ट जिले के DCP आरपी मीना के मुताबिक दिवाली, भैया दूज, गुरु नानक जयंती समेत अन्य त्योहारों के मौके पर दिल्ली पुलिस हर हालत से निपटने के लिए मुस्तेद है.

बिहार के प्रेमी जोड़े पर था ऑनर किलिंग का खतरा, दिल्ली महिला आयोग ने इस तरह बचाई जान



वीडियो: अमेरिका चुनाव : रुझानों में जो बाइडेन को मिली बढ़त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com