विज्ञापन
This Article is From Dec 02, 2019

कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video

दिल्ली में कांग्रेस की सभा में जब नारा लगा तो मंच पर पार्टी नेता सुरेंद्र कुमार के साथ खड़े पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा सकपका गए और बगलें झांकने लगे

कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video
दिल्ली में कांग्रेस की रैली में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और नारे लगवाते हुए पार्टी नेता सुरेंद्र कुमार.
नई दिल्ली:

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जिंदाबाद...कांग्रेस (Congress) पार्टी जिंदाबाद...राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद... प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिंदाबाद!! यह नारे आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में पार्टी के नेता सुरेंद्र कुमार ने लगवाए. सोनिया से राहुल तक के जिंदाबाद के नारे तक तो सब ठीक था, लेकिन जब बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के जिंदाबाद का नारा लगा तो मंचासीन नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी हतप्रभ रह गई. कांग्रेस को इस वाकये पर शर्मसार होना पड़ा. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दिल्ली में रविवार को कांग्रेस ने एक जनसभा आयोजित की. इस सभा में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) भी मौजूद थे. सभा के दौरान कांग्रेस नेता सुरेंद्र कुमार ने नारे लगाना शुरू कर दिए. उन्होंने नारा लगवाया- सोनिया गांधी....जनता ने कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, कांग्रेस पार्टी...भीड़ ने जोश के साथ कहा- जिंदाबाद. फिर कहा, राहुल गांधी...जनता बोली- जिंदाबाद. और फिर नारा लगवाया, प्रियंका चोपड़ा....जनता ने कहा- जिंदाबाद! इस आखिरी नारे के साथ मंच पर सुरेंद्र कुमार के साथ खड़े सुभाष चोपड़ा सकपका गए और बगलें झांकने लगे. सुरेंद्र कुमार शायद प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा बोल गए, लेकिन इसका असर जल्द ही सामने आने लगा.

कांग्रेस की नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हजारों ट्वीट के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं. दूसरी तरफ इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.  

एक व्यक्ति ने ट्वीट किया ''भगवान भला करे!! राहुल गांधी इस रैली में नहीं आए या फिर उन्हें इसमें आमंत्रित नहीं किया गया. नहीं तो निश्चित ही नारा लगाया जाता राहुल बजाज जिंदाबाद.'' यह बात उद्योगपति राहुल बजाज से जोड़कर कही गई जो कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर की गई टिप्पणी को लेकर काफी चर्चा में हैं.  

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया ''प्रियंका चोपड़ा कांग्रेस में कब शामिल हो गईं?''

विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस का बड़ा ऐलान, कहा- सरकार बनी तो 600 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली

दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. राज्य में सत्तासीन आम आदमी पार्टी और उसकी प्रतिद्वंदी बीजेपी व कांग्रेस ने चुनाव में मैदान मारने के लिए जुगत लगानी शुरू कर दी है. दिल्ली में तीनों प्रमुख दलों की रैलियों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसके साथ- साथ राजधानी के विभिन्न मुद्दों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाए जा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अजीत डोभाल, पीएम मोदी और ट्रंप पर अमेरिका के पूर्व एनएसए मैकमास्टर ने किए बड़े खुलासे
कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video
मैं बाथरूम से निकली और उस बड़े एक्टर ने मुझे पीछे से दबोच लिया: मलयालम एक्ट्रेस की आपबीती
Next Article
मैं बाथरूम से निकली और उस बड़े एक्टर ने मुझे पीछे से दबोच लिया: मलयालम एक्ट्रेस की आपबीती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;