EC धृतराष्ट्र बन गया है, जो दुर्योधन को किसी भी कीमत पर सत्ता में लाना चाहता है : अरविंद केजरीवाल

EC धृतराष्ट्र बन गया है, जो दुर्योधन को किसी भी कीमत पर सत्ता में लाना चाहता है : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा आरोप

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर ईवीएम में गड़बड़ी का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि रविवार को देशभर में कई जगह उपचुनाव हुए. धौलपुर में 200 में से 18 ईवीएम में गड़बड़ी हुई है. कोई भी बटन दबाने पर बीजेपी को ही वोट जा रहा था. शक हो रहा है कि यह सब कहीं चुनाव आयोग के इशारे पर तो नहीं हो रहा. इन मशीनों में गड़बड़ी का मतलब 10 फीसदी वोटिंग की गड़बड़ हुई है.  मैं भी इंजीनियर हूं. आईआईटी से पढ़ा हूं. यह मशीन की गड़बड़ी नहीं छेड़छाड़ है. यह बहुत शातिर तरीके से किया जा रहा है. (ईवीएम को लेकर एक और मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, 13 को होगी सुनवाई)

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बन गया है, जो अपने बेटे दुर्योधन को किसी भी कीमत पर सत्ता में लाना चाहता है. कोई भी बटन दबाने पर बीजेपी को ही वोट जा रहा है. एमसीडी चुनाव में भी राजस्थान से मशीनें मंगवाई जा रही हैं, जबकि दिल्ली में 15 हजार मशीनें उपलब्ध हैं. 2006 से 2013 तक की मशीनों का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा, बहाने बनाकर 2006 से पहले की मशीन का इस्तेमाल हो रहा है. अरविंद केजरीवाल ने कटाक्ष किया इससे तो अच्छा है कि बीजेपी की जीत घोषित कर दो. (Viral Video: एक मिनट में ऐसे होती है EVM से छेड़छाड़! केजरीवाल ने किया रीट्वीट)

इसी के साथ दोबारा अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाया कि ऐसा क्यों है कि खराब मशीनें केवल बीजेपी के ही पक्ष में वोट दिखाती हैं. वह खराब नहीं है. इनका सॉफ्टवेयर बदल दिया गया है. चुनाव आयोग को उन्होंने चुनौती पेश करते हुए कहा कि चुनाव आयोग ऐसी खराब की गई मशीन को हमे सौंपे हम साबित करेंगे कि छेड़छाड़ी की गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com