बीजेपी नेता रघुनंदन राव का तेलंगाना सीएम पर आरोप, कहा- “चंद्रशेखर नहीं करते संविधान का सम्मान”

बीजेपी नेता ने कहा कि हमारी पार्टी किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, बल्कि उस व्यक्ति के खिलाफ है जो भारत के संविधान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. जो लोग बीआर अंबेडकर संविधान के खिलाफ हैं, हम उनके खिलाफ लड़ रहे हैं.

बीजेपी नेता रघुनंदन राव का तेलंगाना सीएम पर आरोप, कहा- “चंद्रशेखर नहीं करते संविधान का सम्मान”

तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता रघुनंदन राव ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि चंद्रशेखर राव भारतीय संविधान का सम्मान नहीं करते इसलिए वो खुद का संविधान लिखना चाहते हैं. चंद्रशेखर के खिलाफ उनकी  टिप्पणी तब आई जब बीजेपी विधायकों राजा सिंह, रघुनंदन राव और इटेला राजेंदर को कल विधानसभा से निलंबित कर दिया गया. 

एएनआई से बात करते हुए, बीजेपी नेता राव ने कहा, "बीआर अंबेडकर ने भारत का संविधान लिखा है और केसीआर इसका सम्मान नहीं करना चाहते हैं. असल में वह अपना संविधान लिखना चाहते हैं, इसलिए जब हम लोकतांत्रिक तरीके से राज्य सरकार की एक प्रकार की अवैध गतिविधियों का प्रदर्शन कर रहे थे, तब हमें बिना कोई कारण बताए विधानसभा से निलंबित कर दिया गया."

राव ने कहा, "हम अदालत और अन्य एजेंसियों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं जहां हमारे संविधान की रक्षा की जा सकती है. हम लोगों को यह बताना चाहते हैं कि यह सरकार कैसे अलोकतांत्रिक रूप से राज्य पर शासन कर रही है." उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, बल्कि उस व्यक्ति के खिलाफ है जो भारत के संविधान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. जो लोग बीआर अंबेडकर संविधान के खिलाफ हैं, हम उनके खिलाफ लड़ रहे हैं."

ये भी पढ़ें: अशोक गहलोत से मिलीं प्रियंका गांधी, चुनाव नतीजों से पहले राजनीतिक हलकों में तेज हुई विधायकों की घेराबंदी की चर्चा

तेलंगाना राज्य विधानसभा सत्र से अपने निलंबन के बाद, तीन भाजपा विधायकों ने इस विषय पर राज्य के राज्यपाल से मुलाकात की और कहा, "राज्यपाल संविधान के रक्षक हैं और उन्होंने कहा कि वह भारत के संविधान की रक्षा के लिए सबसे अच्छा काम करेंगी. "राज्यपाल को प्रस्तुत पत्र में, विधायकों ने विधानसभा सत्र की व्याख्या की और कहा, "बजट सत्र की शुरुआत ही स्थापित मानदंडों और प्रथाओं के उल्लंघन में थी "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'हमेशा से महिलाओं ने खुद को किया साबित' : International Women's Day पर बोलीं सेना की जांबाज महिला अफसर