'डॉक्टर्ड वीडियो' ट्विटर पर पोस्ट करने पर भड़के अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने चेतावनी दी- अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तुरंत इस वीडियो को नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई करूंगा

'डॉक्टर्ड वीडियो' ट्विटर पर पोस्ट करने पर भड़के अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

ट्विटर (Twitter) पर 'डॉक्टर्ड वीडियो' (Doctored Video) पोस्ट करने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भड़क गए. उन्होंने कहा कि 'अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने तुरंत इस वीडियो को नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो कानूनी कार्रवाई करूंगा.' मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि ' यह डॉक्टर्ड वीडियो है. चौंकाने वाली बात है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसी गंदी राजनीति का सहारा ले रहे हैं.' केजरीवाल ने मीडिया से आग्रह किया है कि इस वीडियो को पब्लिश ना करें.

दरअसल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक 17 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कृषि कानूनों का समर्थन करते दिख रहे हैं.


इससे पहले ठीक यही वीडियो दिल्ली बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था. इसके बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस वीडियो को डॉक्टर्ड बता चुके हैं और कह चुके हैं कि एक निजी न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में से काट छांट कर यह वीडियो बनाया गया है. यही नहीं खुद टि्वटर इस वीडियो को 'Manipulated Media' घोषित कर चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम आदमी पार्टी ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है. डॉक्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करने के मामले में दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है. इसमें आम आदमी पार्टी ने कहा है कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दुर्भावना और प्रोपेगेंडा के तहत सीएम केजरीवाल का डॉक्टर्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया.