भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस राज्य की सरकार को 'सबसे भ्रष्ट' बताया

राज्य की मुकुल संगमा सरकार को देश में सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार करार देते हुए शाह ने कहा कि यह स्वास्थ्य, आधारभूत ढांचा, पर्यटन सुविधाओं और रोजगार सृजन समेत सभी क्षेत्रों में डेलिवर करने में विफल रही है.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस राज्य की सरकार को 'सबसे भ्रष्ट' बताया

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मेघालय में सरकार सर्वाधिक भ्रष्ट : अमित शाह
  • पूर्वोत्तर के इस राज्य में इस साल चुनाव होने हैं
  • अमित शाह पार्टी नेताओं को संबोधित कर रहे थे
शिलांग:

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मेघालय की कांग्रेस सरकार को देश की 'सर्वाधिक भ्रष्ट' सरकार करार दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में सिर्फ सरकार बनाने के लिए इसका प्रयास नहीं करेगी. पूर्वोत्तर के इस राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : गुजरात के बाद मिशन कर्नाटक पर अमित शाह, रविवार को पार्टी नेताओं संग करेंगे बैठक

कांग्रेस के पांच विधायकों समेत 8 विधायक इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा के सहयोगी दल नेशनल पीपुल्स पार्टी में शामिल हो गए. शाह ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य को 56,000 करोड़ रुपये से अधिक दिए गए हैं, लेकिन यह विकास के लिए राष्ट्रीय आंदोलन का हिस्सा नहीं था. वह यहां पार्टी नेताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे.

VIDEO : वंशवाद और ध्रुवीकरण के खिलाफ विकास की जीत है : अमित शाह


राज्य की मुकुल संगमा सरकार को देश में सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार करार देते हुए उन्होंने कहा कि यह स्वास्थ्य, आधारभूत ढांचा, पर्यटन सुविधाओं और रोजगार सृजन समेत सभी क्षेत्रों में डेलिवर करने में विफल रही है. शाह ने कहा, 'हमारा मिशन सिर्फ सरकार बनाने के लिए ऐसा करना नहीं है. भाजपा इसके मूड में नहीं है. मिशन इस बात को सुनिश्चित करने के लिए है कि मेघालय को आदर्श राज्य सर्वाधिक विकसित राज्यों में से एक-बनना चाहिए.' 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com