क्या काला जादू की शिकार थी कर्नाटक में मिली लावारिस बच्ची? प्राइवेट पार्ट समेत कई जगह जलने के निशान

कर्नाटक के बेलगावी में पिछले हफ्ते लावारिस हालत में मिली बच्ची के शरीर पर जले के कई निशान मिले हैं, जो कि काला जादू की ओर इशारा करते हैं.

क्या काला जादू की शिकार थी कर्नाटक में मिली लावारिस बच्ची? प्राइवेट पार्ट समेत कई जगह जलने के निशान

बच्ची की पहचान के लिए पुलिस ने पड़ोसी राज्यों में भी जारी की तस्वीर

बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) के बेलगावी में पिछले हफ्ते मिली दो साल की मासूम बच्ची की पहचान अब भी एक रहस्य बनी हुई है. पुलिस ने बच्ची के परिवार की तलाश के लिए व्यापक पैमाने पर अभियान चलाया हुआ है, लेकिन अब तक कामयाबी हासिल नहीं हो सकी है. कुछ किसानों को गन्ने के खेत में कपड़े में लपटी हुए बच्ची मिली थी. बच्ची 24 सितंबर को उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी के हल्याल गांव में मिली थी.

बच्ची के शरीर पर कई जगह जले के निशान थे, खासकर सिगरेट की बट के निशान. यहां तक कि उसके निजी अंगों पर भी. हालांकि, प्रारंभिक जांच में यौन उत्पीड़न (Sexual Assault) की बात सामने नहीं आई है. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जलने के निशान काले जादू (Black Magic) की ओर इशारा कर रहे हैं. मेडिकल जांच में भी उसके घावों पर केमिकल के ट्रेसेस (निशान) मिले हैं, जो आमतौर पर काले जादू में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री की मौजूदगी की पुष्टि करते हैं.

बच्ची का बेलगावी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह होश में आ गई है. हालांकि, अपनी उम्र के कारण वह घटना के बारे में जानकारी नहीं दे पा रही है. 

पुलिस ने बच्ची की पहचान करने के लिए कर्नाटक और महाराष्ट्र तथा तेलंगाना जैसे पड़ोसी राज्यों में बच्ची की तस्वीरें व्यापक पैमाने पर शेयर की हैं. पुलिस इ पड़ोसी राज्यों और जिलों से इसी उम्र के गायब बच्चों की जानकारी जुटा रही है, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है. 

इस मामले को देख रहे बेलागवी के पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण निंबर्गी ने कहा, "बच्ची की अभी भी पहचान की जानी बाकी है."

- - ये भी पढ़ें - -
* धर्म परिवर्तन, काले जादू के खिलाफ दाखिल याचिका पर नाराज हुआ सुप्रीम कोर्ट, कहा- 'किस तरह की अर्जी है ये?'
* नवजोत सिद्धू बने रहेंगे, आगामी चुनाव के लिए पंजाब में समन्वय समिति गठित करेगी कांग्रेस : सूत्र
* आज से लागू हो रहे हैं ये बदलाव, नये नियमों का सीधा आपकी जेब पर असर, जानें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: चचेरे भाई और जीजा ने 14 साल की लड़की के साथ किया बलात्कार