'आप' का आरोप, 'किसानों के समर्थन का ढोंग कर रही कांग्रेस, पंजाब में लागू किए तीनों कृषि कानून'

राघव चड्ढा कहा कि एक तरफ़ कांग्रेस पार्टी (Congress) किसानों के समर्थन में खड़े होना का दावा करती है.कांग्रेस के सांसद 15 मिनट के लिए प्रदर्शन करने चले जाते हैं वहीं दूसरी तरफ़ वो किसानों के साथ धोखा कर रहे हैं.

'आप' का आरोप, 'किसानों के समर्थन का ढोंग कर रही कांग्रेस, पंजाब में लागू किए तीनों कृषि कानून'

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सीएम अमरिंदर ने पंजाब की अवाम, किसानों को धोखा दिया
  • कहा था, हम अपने यहां इन कानूनों को लागू नहीं करेंगे
  • वहां के मंत्री ने खुद कहा, पंजाब में तीनों कानून लागू हो गए हैं
नई दिल्ली:

Farmers Protest: आम आदमी पार्टी (AAP) ने किसान आंदोलन के मुद्दे पर कांग्रेस पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है. 'आप' (Aam Aadmi Party) नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि एक तरफ़ कांग्रेस पार्टी (Congress) किसानों के समर्थन में खड़े होना का दावा करती है.कांग्रेस के सांसद 15 मिनट के लिए प्रदर्शन करने चले जाते हैं जंतर-मंतर पर चले जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ़ वो किसानों के साथ 'गद्दारी' कर रहे हैं.

किसान प्रदर्शन पर SC ने जताई चिंता, कहा- हम हालात समझते हैं, बातचीत से मामला सुलझे

.उन्‍होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पंजाब में तीनों काले खेती कानून लागू कर दिए हैं. पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री भारत भूषण 'आशु' ने कहा है कि पंजाब में ये तीनों कानून लागू हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीने से इसी के तहत खरीद हो रही है. 

अन्नदाता और सरकार के मध्य बीच का रास्ता निकलना चाहिए :रामदेव

चड्ढा ने कहा, 'ये हमारा कोई आरोप नहीं, खुद उनके मंत्री स्वीकार कर रहे हैं कि तीनों काले कानून पंजाब में लागू हो गए हैं. मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (capt amarinder singh) ने पंजाब की अवाम और किसानों को धोखा दिया, घड़ियाली आंसू बहाए. उन्होंने (अमरिंदर सिंह ने) कहा था कि अपने यहां इन कानूनों को लागू नहीं करेंगे लेकिन कर दिया. 'आप' नेता ने कहा, कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की अवाम और किसानों के साथ धोखा किया है. आम आदमी पार्टी पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफ़ा मांगती है.पंजाब के किसानों की पीठ में छुरा घोंपा गया है.


बारिश से बचने के लिए किसानों ने तैयार किया वाटर प्रूफ टेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com