Tiktok स्टार का 30 साल की उम्र में हुआ निधन, Jehane Thomas ने कुछ दिनों पहले बयां किया था माइग्रेन का दर्द 

कुछ हफ़्ते पहले उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि उन्हें ऑप्टिक न्यूरिटिस का पता चला था, जिसके कारण आंख की ऑप्टिक तंत्रिका में सूजन आ जाती है.

Tiktok स्टार का 30 साल की उम्र में हुआ निधन, Jehane Thomas ने कुछ दिनों पहले बयां किया था माइग्रेन का दर्द 

टिक टॉक स्टार का 30 साल की उम्र में हुआ निधन

नई दिल्ली:

न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक लगातार माइग्रेन के बारे में बताने के कुछ दिनों बाद टिक टॉक स्टार जेहान थॉमस का 30 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं टिक टॉक स्टार की मौत की खबर उनके दोस्त एलिक्स रीस्ट ने गो फंड मी पेज पर शेयर की है, जो कि शुक्रवार को बनाया गया था. आउटलेट ने आगे कहा कि टिकटॉक पर जेहान के करीब 72,000 फॉलोअर्स हैं. वहीं कुछ हफ़्ते पहले उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि उन्हें ऑप्टिक न्यूरिटिस का पता चला था, जिसके कारण आंख की ऑप्टिक तंत्रिका में सूजन आ जाती है.

टिक टॉक स्टार ने पोस्ट में लिखा, "मुझे कुछ महीने पहले ऑप्टिक न्यूरिटिस की बीमारी हुई है, जो कि लगभग 2 वर्षों के बाद कहा गया था कि यह मेरे माइग्रेन तनाव से संबंधित थे. उन्होंने तब सोचा कि मेरे पास एमएस था, जिसे अभी के लिए हटा दिया गया है.  लेकिन अब मेरे सिर में हो रहे दर्द के कारण मैं खड़ी भी नहीं हो रही हूं. मैं अपने मम्मी और पापा को बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो हमेशा मेरे बच्चों के साथ मेरी मदद करने के लिए मौजूद रहे."

GoFundMe पेज ने उनके दो बेटों - इसहाक और एलिजा के बारे में बात करते हुए लिखा, उनका निधन "पूरी तरह से अप्रत्याशित" था.

पोस्ट ने कहा कि उनके सबसे हालिया वीडियो में जेहान थॉमस को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए और एक निर्धारित सर्जरी के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है और वह मुश्किल से चल पाती हैं. आउटलेट के अनुसार, वह कह रही हैं. "मैं बीमार होने के कारण अपना सिर ऊपर नहीं उठा पा रही हूं और मैं चलने में भी असमर्थ हूं, मुझे हर जगह व्हीलचेयर पर घूमना पड़ रहा है. यह दर्द कितना बुरा है." सर्जरी के बाद, टिकटॉक स्टार ने हफ्तेभर अस्पताल में रहीं. लेकिन माइग्रेन का दर्द बढ़ने के कारण थॉमस को वापस अस्पताल लौटना पड़ा.