ग्लैडिएटर 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 10 क्रू मेंबर्स को आई चोट

सेट पर घटी दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में फिल्म क्रू के कई सदस्य घायल हो गए है. यह घटना एक नियोजित स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घटी, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हो सकती है.

ग्लैडिएटर 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 10 क्रू मेंबर्स को आई चोट

ग्लैडिएटर 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 10 क्रू मेंबर्स को आई चोट

नई दिल्ली:

ऑस्कर विनिंग फिल्म 'ग्लैडिएटर' के सीक्वल का फैंस को बड़े दिनों से इंतजार है. फिल्म की शूटिंग जारी है, इस बीच सेट से एक बहुत ही बुरी खबर आई है. सेट पर घटी दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में फिल्म क्रू के कई सदस्य घायल हो गए है. यह घटना एक नियोजित स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घटी, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हो सकती है. शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है, ऐसे में फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस निराश हैं.

फिल्म बना रहे स्टूडियो ने दर्शकों को किया आश्वस्त

फिल्म बना रहे स्टूडियो पैरामाउंट पिक्चर्स ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि क्रू मेंबर्स को गंभीर चोट नहीं आई है, सभी सुरक्षित हैं. घायल व्यक्तियों की वर्तमान में स्थिर स्थिति है और उनका इलाज जारी है. रिपोर्टों से पता चलता है कि दुर्घटना में कुछ लोग आग के चपेट में भी आए हैं. क्रू के छह सदस्यों को मेडिकल केयर की जरूरत थी. यह घटना मोरक्को में फिल्म के सेट पर हुई. इस घटना की खबर फैलते ही फिल्म के क्रू को लेकर फैंस चिंतित होने लगे. ऐसे में पैरामाउंट पिक्चर्स ने अपनी तरफ से जारी बयान में कहा कि वह अपने कर्मियों की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध है. प्रोडक्शन दोबारा शुरू होने पर सुरक्षा को लेकर और भी गंभीर कदम उठाए जाएंगे.

मिला था ऑस्कर 

बता दें कि साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'ग्लैडिएटर' में रसेल क्रो, जोक्विन फीनिक्स, कोनी नीलसन और ओलिविर लीड नजर आए थे. इस फिल्म में मैक्सिमस के किरदार के लिए रसेल क्रो ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था. फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शकों के बीच अभी से बज बना हुआ है और बेसब्री से इसका इंतजार किया जा रहा है, उम्मीद है कि अगले साल फिल्म रिलीज हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com