ICU में थीं मैडोना, बीमारी की वजह से टले सारे शो और कमिटमेंट्स

तबीयत बिगड़ने के चलते मैडोना को अस्पताल ले जाया गया. यहां उन्हें ICU में रखा गया था. फिलहाल वह रिकवर कर रही हैं.

ICU में थीं मैडोना, बीमारी की वजह से टले सारे शो और कमिटमेंट्स

मैडोना

नई दिल्ली:

24 जून को अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते अमेरिकन सिंगर मैडोना को न्यू यॉर्क सिटी अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि वह बेहोश थीं और रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थीं. मैडोना की हालत देखते हुए उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके मैनेजर ने बताया कि उनकी हालत में सुधार आ रहा है लेकिन उन्हें अभी मेडिकल केयर की जरूरत है. उम्मीद है कि वे जल्दी ही फिट हो जाएंगी. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनकी हालत की अपडेट दी गई. इसके मुताबिक उन्हें बैक्टीरियल इन्फेक्शन हो गया था जिस वजह से उन्हें कई दिन ICU में गुजारने पड़े. फिलहाल उनके सभी कमिटमेंट्स और शो होल्ड पर हैं. बताया जा रहा है कि मैडोना दिन में 12-12 घंटे रिहर्सल कर रही थीं. ज्यादा काम की वजह से उनकी हालत बिगड़ती गई.

फैन्स को करना होगा इंतजार

इसी वजह से उनकी सारी कमिटमेंट्स फिलहाल के लिए टाल दी गई हैं. इनमें उनका टूर भी शामिल है. मैनेजर ने कहा कि जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी आपके साथ शेयर की जाएगी. शो या टूर की नई तारीखें भी तब ही बताई जाएंगी. बता दें कि 15 जुलाई से मैडोना का सेलिब्रेशन टूर शुरू होने वाला था. इसकी शुरुआत कनाडा के वैंकूवर से होने वाली थी लेकिन फिलहाल सब कुछ होल्ड पर है. मैडोना के मैनेजर की पोस्ट पर उनके फैन्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

'गेट वेल सून मैडोना'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, मैडोना को खूब प्यार...भगवान करे वो जल्दी फिट हों. एक यूजर ने लिखा, सच कह रहा हूं...खबर देखने के बाद एक पल को तो मेरा दिल बैठ गया था. मेरी दुआ है कि मैडोना जल्दी अच्छी हों. एक फैन ने लिखा, लव यू मैडोना...गेट वेल सून. उनके फैन पेज ने लिखा, शो और टूर इंतजार कर सकते हैं लेकिन आप अपनी सेहत का ध्यान रखें.