ऑस्कर 2022 आफ्टर पार्टी में किम कार्दशियन का ग्लैमरस अवतार, इंस्टाग्राम पर शेयर की शानदार PHOTOS

किम कार्दशियन जहां भी जाती है अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक का जलवा बिखेर देती हैं. बीते दिन किम ने ऑस्कर 2022 की आफ्टर पार्टी में शिरकत की.

ऑस्कर 2022 आफ्टर पार्टी में किम कार्दशियन का ग्लैमरस अवतार, इंस्टाग्राम पर शेयर की शानदार PHOTOS

किम कार्दशियन ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

किम कार्दशियन जहां भी जाती है अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक का जलवा बिखेर देती हैं. बीते दिन किम ने ऑस्कर 2022 की आफ्टर पार्टी में शिरकत की. यह पार्टी वैनिटी फेयर ने होस्ट की थी. यहां वह नियॉन ब्लू बॉडीकॉन गाउन में नजर आई. 41 साल की किम ने गाउन के साथ ब्लैक, सिल्वर माइक्रो-शेड्स; क्रिस्टल ड्रॉप इयररिंग्स और अपने पसंदीदा नाइफ बूट्स पहने थे. इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने इस लुक को शेयर किया है. फैन्स को उनका ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. किम ने 2022 एकेडमी अवॉर्ड अपने घर से ही देखा, लेकिन उनकी बड़ी बहन कर्टनी कार्दशियन अपने मंगेतर ट्रैविस के साथ ऑस्कर समारोह में नजर आईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कर्टनी कार्दशियन और उनके मंगेतर ट्रैविस की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'दिस इज सो आइकॉनिक.' साथ में रोने वाले इमोजी भी बनाए. वहीं बेवर्ली हिल्स में वालिस एनेनबर्ग सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में पार्टी के अंदर, कार्दशियन को छोटी बहन केंडल जेनर, हैली बीबर और टायलर पेरी के साथ मिलते-जुलते देखा गया.


द कार्दशियन के प्रीमियर की तैयारी
किम फिलहाल द कार्दशियन के प्रीमियर की तैयारी में लगी है. ये हुलु पर 14 अप्रैल को रिलीज होगा. इस शो में लोगों को पता चलेगा कि कान्ये वेस्ट और उनके बीच क्या चल रहा है? उनके और पीट डेविडसन के बीच डेटिंग की शुरुआत कैसे हुई? किम ने 2014 में रैपर कान्ये वेस्ट से शादी की थी. 2021 तक दोनों साथ थे, लेकिन अब किम सैटरडे नाइट लाइव स्टार पीट डेविडसन को डेट कर रहीं है. हालांकि, आफ्टर पार्टी में किम ने पीट डेविडसन के साथ कारपेट पर पोज नहीं दिया. यह स्पष्ट नहीं है कि वह पार्टी में शामिल हुए थे या नहीं.

इंडस्ट्री के टॉप टैलेंट का जश्न
वैनिटी फेयर ऑस्कर आफ्टर पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के टॉप टैलेंट का जश्न मनाया जाता हैं. वालिस एनेनबर्ग सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में आयोजित, इस कार्यक्रम में हमेशा ऑस्कर विनर्स, प्रेजेंटर्स, नॉमिनीज और हॉलीवुड स्टार जो इवेंट में शामिल नहीं हुए उन्हें बुलाया जाता है. इस साल की गेस्ट लिस्ट स्टार पावर से भरी हुई थी, जिसमें ज़ेंडाया, किम कार्दशियन, केट हडसन और अन्य शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com