Ant Man and The Wasp Quantumania का नया हिंदी ट्रेलर रिलीज, नई गुत्थी सुलझाने निकले सुपरहीरो

Ant Man and The Wasp Quantumania New Hindi Trailer: मार्वल स्टूडियोज की नई सुपरहीरो फिल्म 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Ant Man and The Wasp Quantumania का नया हिंदी ट्रेलर रिलीज, नई गुत्थी सुलझाने निकले सुपरहीरो

Ant Man and The Wasp Quantumania का धमाकेदार ट्रेलर

नई दिल्ली :

सुपरहीरो फिल्मों के शौकीनों के लिए नई फिल्म का ट्रेलर आ गया है. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पांचवें चरण की शुरुआत हो गई है. तेज-तर्रार, बड़े-स्क्रीन एडवेंचर 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' में एमसीयू का अब तक का सबसे शक्तिशाली खलनायक: कांग द कॉन्करर नजर आने वाला है. फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें एक और रोमांचक सफर की झलक देखने को मिल रही है.

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सुपरहीरो पार्टनर स्कॉट लैंग (पॉल रुड) और होप वैन डायन (इवांगेलिन लिली) एंट-मैन और वास्प के रूप में अपने रोमांच को जारी रखे हुए हैं. होप के माता-पिता जेनेट वैन डायने (मिशेल फिफर) और हैंक पाइम (माइकल डगलस), और स्कॉट की बेटी कैसी लैंग (कैथरीन न्यूटन) के साथ, परिवार खुद को क्वांटम रियल्म की खोज करते हुए पाता है, अजीब नए जीवों के साथ बातचीत करता है और एक रोमांचक सफर पर निकल जाता है. इस तरह इस बार काफी कुछ घटने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीटन रीड द्वारा निर्देशित और केविन फेज द्वारा निर्मित 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटमैनिया' में कांग के रूप में जोनाथन मेजर्स, वेब के रूप में डेविड डेस्टमलचियन, जेनटोर्रा के रूप में कैटी ओ'ब्रायन, क्वाज़ के रूप में विलियम जैक्सन हार्पर और लॉर्ड क्रिलर के रूप में बिल मरे भी हैं. साई-फाई एडवेंचर फिल्म भारत में 17 फरवरी को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.