Advertisement

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रोमांटिक पेरिस वेकेशन से फूडी थ्रोबैक किया शेयर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक मनमोहक जोड़ी है. दोनों फूडीज हाल ही में रोमांटिक शहर पेरिस में छुट्टियां मनाने गए थे और जहां उन्होंने एक ही बार में ट्रैवल और फूड गोल्स पूरे किए थे!

Advertisement
Read Time: 19 mins
दोनों लवबर्ड्स ने पेरिस में अपनी मस्ती की एक झलक दी है.

बॉलीवुड के खिलते रोमांस में से एक, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक मनमोहक जोड़ी है. दोनों फूडीज हाल ही में रोमांटिक शहर पेरिस में छुट्टियां मनाने गए थे और जहां उन्होंने एक ही बार में ट्रैवल और फूड गोल्स पूरे किए थे! अब जब वे वापस आ गए हैं, तो ऐसा लग रहा है कि वे अपने रोमांटिक वेकेशन को बहुत मिस कर रहे हैं. आपको इस बात कि हैरानी हो रही है कि हम इसे कैसे जानते हैं? दोनों एक साथ किए गए सभी चीजों की थ्रोबैक शेयर रहे हैं! सभी स्वादिष्ट भोजन से लेकर पेरिस के स्थलों तक, दोनों लवबर्ड्स ने पेरिस में अपनी मस्ती की एक झलक दी है.

Advertisement

रेगुलर चिकन करी खाकर हो गए हैं बोर तो आजमाएं चिकन मशरूम मसाला

मलाइका अरोड़ा, जिनके इंस्टाग्राम पर 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ खाए गए सभी एक्साइटिंग फूड की रील अपलोड की. रील वीडियो मलाइका और अर्जुन के साथ शेयर किए गए स्वादिष्ट भोजन से भरी हुई थी. वीडियो में हम फ्रेंच एप्पल टार्ट, लैम्ब चॉप्स, कैरमेल कस्टर्ड, ट्रफल पिज्जा और क्रोक मॉन्सीयर देख सकते हैं. क्रोक मॉन्सीयर एक फ्रांसीसी हैम और चीज सैंडविच है जो ग्रुइरे चीज से भरा हुआ है. इसे अक्सर फ्रेंच कैफे और बार में क्विक स्नैक के रूप में लिया जाता है. रील के 1.3 मिलियन व्यूज और 167k लाइक्स (अभी भी गिनती जारी) हैं. यहां देखें:

Advertisement

अर्जुन कपूर, जिनके इंस्टाग्राम पर 13.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने पेरिस, फ्रांस में अपने द्वारा खाए जाने वाले सभी भोजन का एक क्राउजल शेयर किया. क्लासिक फ्रेंच ब्रेकफास्ट के व्यंजन जैसे क्रोक मैडम, और क्विक स्पॉटिड में से एक में देखा गया था. अनजान लोगों के लिए, क्रोक मैडम ब्रेड और अंडे के बीच में हैम और चीज के साथ एक सैंडविच है! हमने ट्रफल पिज्जा भी देखा, जो फ्रेंच और इटैलियन व्यंजनों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. फ्रेंच टोस्ट और एक फ्रेंच पेस्ट्री जैसे डिजर्ट भी देखें गए. यहां देखें:

Advertisement

Advertisement

बस सभी स्वादिष्ट फ्रेंच व्यंजनों को देखकर हमें फ्रेंच डिजर्ट के लिए क्रेविंग हो रही हैं! अगर आप भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं, तो हमारी किताब से एक पन्ना लें और घर पर फ्रेंच व्यंजन बनाएं. हैरान है कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? नीचे दिए गए लिंक में दी गई आसान रेसिपी का फॉलो करें:

Advertisement

Lauki Ki Kheer: घर पर मिनटों में बनाएं यह स्वादिष्ट लौकी की खीर- Video Inside

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की फूडी थ्रोबैक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Featured Video Of The Day
Laila Khan Murder Case: Mumbai की Session Court ने दोषी Parvez Taka को सुनाई फांसी की सज़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: