देव गुरु बृहस्पति कर चुके हैं वृषभ राशि में गोचर, बढ़ सकती हैं इन राशियों की परेशानियां

जब ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं तो राशियों के जातकों पर भी इसके प्रभाव पड़ने लगते हैं. जानिए गुरु गोचर किन राशियों के लिए नकारात्मक हो सकता है.

देव गुरु बृहस्पति कर चुके हैं वृषभ राशि में गोचर, बढ़ सकती हैं इन राशियों की परेशानियां

बृहस्पति के वृभष में गोचर करने से प्रभावित होंगी कुछ राशियां.

Rashi Gochar: देवताओं के गुरू बृहस्पति एक वर्ष बाद 1 मई को दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर गोचर कर अपनी शत्रु राशि वृभष में प्रवेश कर चुके हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन का कभी अच्छा तो कभी बुरा प्रभाव राशियों पर पड़ता है. कुछ राशियों पर यह प्रभाव ज्यादा हो सकता है. बृहस्पति के वृभष में गोचर करने से कुछ राशियों के जातकों के जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं. आइए जानते हैं बृहस्पति के वृभष राशि में गोचर करने से किन छह राशियों के जीवन में आ सकती हैं दिक्कतें. 

मान्यतानुसार घर में आती है खुशहाली अगर वैशाख माह में तुलसी की ऐसे करते हैं पूजा

बृहस्पति का वृभष राशि में गोचर 

मिथुन राशि - मिथुन राशि के जातकों को बृहस्पति के वृभष में गोचर करने के कारण यात्रा संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय संभल कर यात्रा करें. इसके साथ ही समय खराब होने के कारण ऋण बढ़ने का खतरा है.

कर्क राशि - कर्क राशि के जातक विरोधियों पर नजर रखें. इस समय दुश्मन नुकसान पहुंचाने का प्रयत्न कर सकते हैं. इसके साथ ही जीवनसाथी से मनमुटाव बढ़ने का भी खतरा है.

सिंह राशि - सिंह राशि (Leo) के जातक इस समय व्यय में वृद्धि का सामना कर सकते हैं. अनावश्यक चीजों पर खर्च के कारण आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है.

तूला राशि - तुला राशि के जातकों को नौकरी या व्यवसाय के क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. छोटे भाई या बहन से सहयोग में कमी का अनुभव कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि के जातकों को परिजनों से मनमुटाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्य स्थल पर जल्दीबाजी में निर्णय लेने से समस्याएं आ सकती है.

कुंभ राशि - कुंभ राशि के जातकों को विरोधी परेशान कर सकते हैं. दुर्घटना का सामना भी करना पड़ सकता है. अनावश्यक खर्चों से परेशान हो सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Aashiqui: वो फिल्म जिसने गायक, गीतकार, संगीतकार और एक्टर्स को बना दिया Superstar | Bollywood Gold


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)