विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2022

Shani Dev: धनतेरस पर होने जा रहा है शनिदेव की चाल में बड़ा बदलाव, इन 5 राशियों की बदल सकती है किस्मत!

Shani Dev: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धनतेरस पर शनि का खास परिवर्तन होने जा रहा है. ऐसे में कुछ राशियों के लिए शनि का मार्गी होना शुभ रहेगा.

Read Time: 4 mins
Shani Dev: धनतेरस पर होने जा रहा है शनिदेव की चाल में बड़ा बदलाव, इन 5 राशियों की बदल सकती है किस्मत!
Shani Dev: धनतेरस पर शनि देव का राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए शुभ है.

Shani Dev Margi on Dhanteras 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धनतेरस के दिन शनि देव की चाल में बदवाल होने जा रहा है. इस बार धनतेरस 23 अक्टूबर को पड़ रहा है. धनतेरस के दिन होने वाले शनि का मार्गी बेहद खास माना जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के जानकारों का कहना है कि इस दिन शनि की चाल बदलने से सभी राशियों पर असर होगा, लेकिन शनि के इस मार्गी (Shani Margi) चाल का कुछ राशियों पर खास असर होगा. दरअसल शनि देव की कृपा से कुछ राशियों की किस्मत बदल सकती है. उन्हें उन्नति का खास अवसर प्राप्त होगा. आइए जानते हैं कि धनतेरस पर होना वाला शनि का परिवर्तन (Shani Rashi Parivartan) किन राशियों के लिए खास रहेगा.

मेष

धनतेरस पर शनि की चाल में परिवर्तन होने वाला है. दरअसल शनि देव इस दिन मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसे में मेष राशियों बिजनेस में खास परिवर्तन देखने को मिलेगा. साथ ही नौकरी में उन्नति का अवसर मिलेगा. इसके अलावा आर्थिक जीवन में खास बदलाव देखने को मिलेगा. 

सिंह

सिंह राशि से संबंधित जातकों के लिए शनि का मार्गी शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान करियर और रोजगार में उन्नति के कई अवसर प्राप्त होंगे. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पदोन्नति की प्रबल संभवना है. बिजनेस में आर्थिक लाभ के साथ-साथ विस्तार होगा. इस दौरा फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखना होगा.

Bhai Dooj 2022: भाई दूज पर इन 3 राशियों का हो सकता है भाग्योदय, जानें किस ग्रह की बरसेगी कृपा

तुला

तुला राशि के लिए शनि का मार्गी होना शुभ रहेगा. इस दौरान बिजनेस में बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होगें. साथ ही धनतेरस के दिन शुभ समाचार मिलेगा. इस दौरान अचानक धान लाभ हो सकता है. इसके अलावा धनतेरस पर आभूषण खरीदना शुभ रहेगा. 

वृश्चिक

शनि का मार्गी इस राशि के लिए खास साबित होने वाला है. धनतेरस के दिन वाहन सुख का आनंद प्राप्त हो सकता है. बिजनेस में अतिरिक्त आय का योग बनेगा. इसके साथ ही इस दौरान परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. पिता या मातृ पक्ष से लाभ हो सकता है. बिजनेस में चल रही आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती हैं. 

मीन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि वालों के लिए धनतेरस खास होने वाला है. इस दिन बिजनेस में आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. धनतेरस पर शनि के मार्गी होने से करियर में तरक्की का योग बनेगा. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें शनि देव की कृपा प्राप्त होगी. इसके अलावा इस दौरान व्यापर में अटके हुए काम पूरे होंगे. इस दिन सोने की खरीदारी करना शुभ रहेगा.

Auspicious Yog in Virgo: 18 अक्टूबर कन्या राशि में बना रहेगा ये खास योग, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

दशहरे को लेकर तैयार है मैसूर का अम्बा विलास महल, एक लाख बल्वों से जगमगा रहा है राजमहल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शनिवार से शुरू हो रही है गुप्त नवरात्री, जानें क्या है महत्व
Shani Dev: धनतेरस पर होने जा रहा है शनिदेव की चाल में बड़ा बदलाव, इन 5 राशियों की बदल सकती है किस्मत!
Som pradosh 2024 : सोम प्रदोष व्रत में इस तरह भगवान शिव को करें प्रसन्न
Next Article
Som pradosh 2024 : सोम प्रदोष व्रत में इस तरह भगवान शिव को करें प्रसन्न
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;