Lakshmi Narayan Yog: सितंबर में बनने जा रहा है लक्ष्मी नारायण योग, इन 5 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत!

Lakshmi Narayan Yog Effect: सितंबर माह में बहुत जल्द कन्या राशि में लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है. इन 5 राशियों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ माना जा रहा है.

Lakshmi Narayan Yog: सितंबर में बनने जा रहा है लक्ष्मी नारायण योग, इन 5 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत!

Lakshmi Narayan Yog Effect: ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्मी नारायण योग को बेहद शुभ माना जाता है.

Lakshmi Narayan Yog Effect on Zodiac: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सितंबर का महीना खास रहने वाला है. इस महीने में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा. जिसमें बुध (Budh) और शुक्र (Shukra) भी शामिल हैं. ज्योतिष (Astrology) के अनुसार बुध और शुक्र की युति होने जा रही है. जिससे लक्ष्मी नारायण योग (Lakshmi Narayan Yog) का निर्माण होगा. लक्ष्मी नारायण योग बेहद शुभ माना जाता है. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक कन्या राशि में बुध पहले से विराजमान हैं और जल्द ही इस राशि में शुक्र का प्रवेश होने वाला है. ऐसे में कन्या राशि में बुध और शुक्र का युति योग (Budh Shukra Yuti) लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण करेगा. आइए जानते हैं कि लक्ष्मी नारायण योग किन 5 राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 

मेष

सितंबर में बनने वाला लक्ष्मी नारायण योग मेष राशि के लिए शुभ माना जा रहा है. इस योग के शुभ प्रभाव से साझेदारी वाले व्यापर में मुनाफा होगा. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. साथ ही महत्वपूर्ण कार्यों में निर्णय ले सकते हैं. नौकरी का नया ऑफर मिल सकता है. इसके साथ ही व्यापार में अतिरिक्त लाभ होगा. शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ फलदायी है. इस योग से प्रभाव से रुके हुए काम पूरे होंगे. नौकरी पेशा वालों के लिए यह योग अत्यंत शुभ साबित होगा. जो लोग व्यापार कर कर रहे हैं, उन्हें इस दौरान अतरिक्त मुनाफा प्राप्त हो सकता है. निवेश से लाभ हो सकता है. छात्रों को विशेष लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त हो सकती है.

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी से इन 4 राशि वालों के शुरू होने जा रहे हैं अच्छे दिन, मां लक्ष्मी का भी मिलेगा आशीर्वाद!

कर्क 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ साबित होने वाला है. इस योग के प्रभाव से करियर में तरक्की हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ प्रमोशन हो सकता है. कार्यस्थल पर सहयोगियों का साथ मिलेगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. संपत्ति की बिक्री के लिए यह समय अनुकूल है. बिजनेस में आर्थिक प्रगति होगी. निवेश से आर्थिक लाभ हो सकता है. 

कन्या

कन्या राशि के लोगों को इस दौरान कई नए अवसर प्राप्त होंगे. करियर में उन्नति का योग बनेगा. लक्ष्मी नारायण योग के शुभ प्रभाव से आमदनी बढ़ेगी. अचल संपत्ति का लाभ मिल सकता है. अचानक धन लाभ हो सकता है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. आप अपने कार्यस्थल पर सकारात्मक विकास का अनुभव करेंगे. जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा.

Lucky Zodiac: 6 जनवरी 2023 तक का समय इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ, ये 3 ग्रह मिलकर चमकाएंगे किस्मत!

धनु

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धनु राशि के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण योग शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान धनु राशि वालों को आमदनी में वृद्धि होगी. लंबे समय से फंसा हुआ धन वापस मिलेगा. इस दौरान अपनों को उपहार प्राप्त कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र सफलता मिलेगी. नौकरी बदलने की उम्मीद करने वाले लोग जल्द ही शुभ समाचार मिलेगा. धर्म के कार्यों में रुचि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश के कई राज्यों में धूमधाम से मनाया जा रहा है गणेश चतुर्थी का त्योहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com