इन 3 में से कोई एक राशि है आपकी तो 8 अप्रैल को लगने वाले सूर्य ग्रहण से मिलेगा आपको लाभ

Solar eclipse 2024 : 8 अप्रैल को इस वर्ष का पहला पूर्ण सूर्य ग्रहण लगने वाला है. इस सूर्य ग्रहण का प्रभाव सभी राशियों पर होगा. लेकिन कुछ राशियों पर इसका प्रभाव बहुत अच्छा होने वाला है.

इन 3 में से कोई एक राशि है आपकी तो 8 अप्रैल को लगने वाले सूर्य ग्रहण से मिलेगा आपको लाभ

kab lagega surya grahan 2024 : सूर्य ग्रहण इन राशि वालों के लिए रहेगा लाभदायक.

Solar Eclipse 2024: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य व चंद्र ग्रहण के प्रभावों की गणना की जाती है. इसका प्रभाव प्रकृति और समूची मानव जाति पर पड़ता है. 8 अप्रैल को इस वर्ष का पहला पूर्ण सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse) लगने वाला है. पंचांग के अनुसार यह सूर्य ग्रहण चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि को लगने वाला है. भारत में इस ग्रहण का समय 8 अप्रैल को रात 9 बजकर 12 मिनट से शुरू होगा और 1 बजकर 20 मिनट तक रहेगा. रात का समय होने के कारण इसे भारत में नहीं देखा जा सकेगा. इस सूर्य ग्रहण का प्रभाव सभी राशियों (zodiac signs ) पर होगा. लेकिन कुछ राशियों पर इसका प्रभाव ( effect of Solar Eclipse on zodiac signs) बहुत अच्छा होने वाला है. आइए जानते हैं इस सूर्य ग्रहण से किन राशियों की ख्लने वाली ळै किस्मत….

Latest and Breaking News on NDTV
पापमोचिनी एकादशी पर श्रीहरि को लगा सकते हैं इन चीज़ों का भोग

सूर्यग्रहण से खुल जाएगी इन राशियों की किस्मत (Solar Eclipse will bring money and prosperity to these zodiac signs )

मेष

वर्ष के पहले सूर्य ग्रहण का मेष राशि के जातकों पर बहुत शुभ प्रभाव पड़ने वाला है. मेष राशि के जातकों की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाएगी. धन संपत्ति की कमी नही रहेगी. नए काम में सफलता प्राप्त हो सकती है. जीवन में सुख और समृद्धि की वृद्धि होगी.

वृषभ

8 अप्रैल को लगने जा रहा सूर्य ग्रहण वृषभ राशि के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस राशि के जातकों की नौकरी या व्यवसाय शुरू करने की इच्छा पूरी होगी. करियर में प्रगति निश्चित है. राशि के विद्यार्थी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

मकर

वर्ष का पहना सूर्य ग्रहण मकर राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा साबित होने जा रहा है. इस राशि के जातकों का कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में प्रसिद्धि और पैसा प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. परिवार से सहयोग प्राप्त होगा.  

Solar Eclipse 2024 | 8 April को लगने वाले सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी हो गई थी सालों पहले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com