Holi इन राशियों के लिए होने वाली है बेहद खास, 30 साल बाद शनि गुरु का हो रहा है दुर्लभ संयोग !

Zodiac sign 2023 : शनि देव लगभग 30 साल बाद कुंभ राशि में और 12 साल बाद बृहस्पति मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक पड़ने वाला है

Holi इन राशियों के लिए होने वाली है बेहद खास, 30 साल बाद शनि गुरु का हो रहा है दुर्लभ संयोग !

वृश्चिक राशि, आप नयी गाड़ी खरीद सकते हैं. करियर और कारोबार में लाभ का योग बन रहा है.

Holi festival 2023 : होली का त्योहार इस बार 4 राशियों के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि करीब 30 साल के बाद शनि और गुरु का दुर्लभ संयोग होने जा रहा है. दरअसल शनि देव (shai dev transit 2023) लगभग 30 साल बाद कुंभ राशि में और 12 साल बाद बृहस्पति मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका प्रभाव सभी राशियों (zodiac sign) पर सकारात्मक पड़ने वाला है जिसमें से 4 के बारे में हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. 

शनि-गुरु के संयोग का राशियों पर प्रभाव

कुंभ राशि | Aquarius

इस राशि के लोगों का भी समय अच्छा बीतेगा. मित्रों का सहयोग आपके साथ बना रहेगा. शनि के उदय से निवेश का योग बन रहा है. आय के साधन बढ़ेंगे. इससे धन की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. शनि की चाल में होने वाले बदलाव से जिन लोगों से आपकी दूरियां बढ़ गई हैं उनसे नजदीकियां होंगी.

वृषभ राशि | Taurus

शनि के उदय (shani uday 2023) होने से इस राशि का भाग्योदय होने वाला है. लंबे समय से रोके हुए काम पूरे होंगे. काम की गति तेज होगी. जो लोग आपके खिलाफ षडयंत्र कर रहे हैं उनकी साजिशें असफल होंगी. वृषभ राशि के स्वामी शुक्र ग्रह हैं जो कि शनि देव के मित्र हैं. इस लिहाज से शनि का उदय लाभ ही लाभ देने वाला है.

मिथुन राशि | Gemini

इस राशि के जातकों का तो भाग्योदय होने वाला है इस संयोग से. आप जो काम शुरू करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी. दान पूण्य का काम करेंगे. आर्थिक लिहाज से भी समय अच्छा होने वाला है. विदेश जाने का भी योग बन रहा है. 

वृश्चिक राशि | Scorpio

त्रिग्रही का योग वाहन और भवन का सुख देने वाला है. आप नयी गाड़ी खरीद सकते हैं. करियर और कारोबार में लाभ का योग बन रहा है. लाभ के भी अवसर प्राप्त होने वाले हैं. घर परिवार वालों की भी सेहत अच्छी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)