UP: तीन तलाक देने के 3 महीने बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो, महिला ने कर ली खुदकुशी 

थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले निकाह हुआ था. उनका 18 माह का एक बेटा है. लिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

UP: तीन तलाक देने के 3 महीने बाद पति ने सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो, महिला ने कर ली खुदकुशी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरनगर:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शख्स ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी से तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ दिया और उसके तीन महीने बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे परेशान महिला ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव में शनिवार को घटी. थाना प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले निकाह हुआ था. उनका 18 माह का एक बेटा है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने करीब तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर अपनी पत्नी से रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके बाद महिला अपने बच्चे के साथ किशनपुर गांव में अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी.


इस मामले में 18 अगस्त को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने और बेटे को उसके पास से जबरन ले जाने का आरोप लगाया. चतुर्वेदी ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि तभी कथित रूप से आरोपी ने महिला का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके आत्महत्या कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)