विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

नोएडा : पुरानी रंजिश के कारण एक व्यक्ति को चाकू से गोदा, मोटरसाइकिल से बांधकर घुमाया

पुलिस ने बताया कि दो आरोपी मेहंदी हसन को मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटते हुए गांव में घुमाते रहे तथा उसे लेकर बरौला पुलिस चौकी पहुंचे

नोएडा : पुरानी रंजिश के कारण एक व्यक्ति को चाकू से गोदा, मोटरसाइकिल से बांधकर घुमाया
प्रतीकात्मक तस्वीर
नोएडा:

नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में शनिवार रात को पुरानी रंजिश के कारण दो युवकों ने एक व्यक्ति को चाकू से गोदा और उसके बाद उसे मोटरसाइकिल से बांधकर पूरे गांव में घुमाया. इस घटना के कारण बरौला गांव में तनाव व्याप्त है. पुलिस को गांव में तैनात किया गया है. 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले अनुज तथा उसके चचेरे भाई नितिन ने बीती रात को इसी गांव में ही रहने वाले मेहंदी हसन के साथ मारपीट की तथा उसे चाकू से गोद दिया. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी मेहंदी हसन को मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटते हुए गांव में घुमाते रहे तथा उसे लेकर बरौला पुलिस चौकी पहुंचे. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और मेहंदी हसन को घायल अवस्था में फौरन नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना पाकर बरौला चौकी पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए तथा उन्होंने जमकर हंगामा किया. अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियों को रविवार की सुबह हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए बरौला नाले के पास लेकर गई थी. तभी आरोपी पुलिस टीम में शामिल एक दरोगा की पिस्तौल छीनकर बदमाश भागने लगे. जब पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई. 

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों आरोपी अनुज और नितिन के पैर मे लगी है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि 2018 में मेहंदी हसन ने अनुज के पिता पर चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया था. इसी बात को लेकर शनिवार की रात को दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई: अजित पवार की पार्टी के नेता की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,धारदार हथियार से गोदकर की गयी थी हत्या
नोएडा : पुरानी रंजिश के कारण एक व्यक्ति को चाकू से गोदा, मोटरसाइकिल से बांधकर घुमाया
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Next Article
रिसीवर और डोनर तलाशकर अवैध तरीके से किडनी ट्रांसप्लांट कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com