दिल्ली में शख्स ने लिव-इन-पार्टनर की गला घोंटकर ली जान, फिर शव को फ्रिज में छिपाया: सूत्र

सूत्रों ने कहा कि साहिल गहलोत ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या करने की बात कबूल कर ली है और पुलिस को उसके शव तक ले गया.

दिल्ली में शख्स ने लिव-इन-पार्टनर की गला घोंटकर ली जान, फिर शव को फ्रिज में छिपाया: सूत्र

कोर्ट ने इस मामले के आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में श्रद्धा के बाद एक और ऐसा हत्याकांड सामने आया है. जिसके बारे में सुनकर ही कई लोग सहम जाएंगे. बाबा हरिदास नगर इलाक़े के मित्राऊ गांव में साहिल नाम के शख्स ने कार में अपनी लिव-इन-पार्टनर निक्की की हत्या की. फिर उसके शव को 40 किलोमीटर दूर अपने ढाबे में ले जाकर शव को फ़्रिज में छिपा दिया. इतना ही नहीं आरोपी साहिल गहलोत ने अगले ही दिन किसी दूसरी लड़की से शादी भी कर ली. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ़्तार किया है. हालांकि अब आरोपी को कोर्ट की तरफ से पुलिस रिमांड पर भेजा जा चुका है.

अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है. पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दिल्ली में जिस लड़की यानि निक्की का शव मंगलवार को सड़क किनारे एक ढाबे के फ्रिज में मिला था, उसके लिव-इन पार्टनर ने डेटा केबल से गला घोंटकर उसे मारा था. 24 वर्षीय साहिल गहलोत को श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही एक घटना में कथित रूप से अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसने 23 वर्षीय निक्की यादव की हत्या कर दी और उसके शव को अपने परिवार के ढाबे में फ्रिज में रखने का फैसला किया.

knavvvi8

सूत्रों ने कहा कि जिस कार में निक्की यादव की कथित तौर पर हत्या की गई थी, उसे जब्त कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 24 वर्षीय फार्मा ग्रेजुएट साहिल ने हत्या के दिन कथित तौर पर दूसरी महिला से शादी कर ली थी. निक्की यादव के लापता होने पर पुलिस ने साहिल को ढूंढ निकाला. इस मामले में निक्की के पड़ोसी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हरियाणा में झज्जर में उसके परिवार को नहीं पता था कि वह कहां है. पुलिस ने कहा कि निक्की और साहिल मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के दौरान मिले थे.

इसके बाद से वो लिव-इन रिलेशनशिप में थे. उसे नहीं पता था कि साहिल की सगाई किसी दूसरी महिला से हो गई है. निक्की के पिता सुनील यादव ने साहिल के लिए मौत की सजा की मांग की है. यह घटना पिछले साल दिल्ली में हुई श्रद्धा वाकर हत्याकांड से काफी मिलती-जुलती है. श्रद्धा की कथित रूप से हत्या उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने की थी, पुलिस ने कहा था कि उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया और उन्हें जंगली इलाके में फेंकने से पहले 300 लीटर फ्रिज में रख दिया.

ये भी पढ़ें : महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान छुट्टी देने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 24 फरवरी को सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : दिल्ली: सराय काले खां के रैन बसेरा को तोड़ा गया, पुलिस ने बताया था 'क्राइम का अड्डा'