Faridabad: कमेटी की आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश, 15 युवतियों समेत 44 गिरफ्तार

फरीदाबाद में पुलिस ने जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. होटल में छापेमारी कर पुलिस ने 15 युवतियों समेत 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Faridabad: कमेटी की आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश, 15 युवतियों समेत 44 गिरफ्तार

फरीदाबाद में पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 15 युवतियों समेत 44 लोगों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद:

फरीदाबाद में जिस्मफरोशी का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए 15 युवतियों समेत 44 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक कमेटी की आड़ में बड़ा देह व्यापार चलाया जा रहा था. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड पर स्थित द अरबन होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि इस होटल में काफी संख्या में युवतियां और युवक मौजूद हैं. पुलिस के मुताबिक वहां अवैध रूप से शराब की बिक्री भी की जा रही थी. मामले के जांच में जुटे पुलिकर्मियों ने बताया कि युवतियां होटल में अश्लील डांस कर रहीं थी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक सिपाही को फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा. मौके पर सूचना पुख्ता होने पर पुलिस दल-बल के साथ होटल में पहुंच गई. पुलिस की छापेमारी में युवतियों समेत 44 लोगों को गलत कारोबार में संलिप्त पाया गया. पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 15 युवतियों समेत 44 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक यहां कमेटी की पार्टी चल रही थी, जिसमें एनसीआर से इन युवतियों को बुलाया गया था. संबंधित थाने के एसएचओ अर्जुन राठी दिल्ली ने बताया कि होटल से पकड़ी गई युवतियां नोएडा, गाजियाबाद की रहने वाली हैं.