Advertisement

World Cup 2019: माइकल वॉन बोले, जो भी टीम भारत को हराने में सफल होगी, वही जीतेगी वर्ल्‍डकप..

Advertisement
Read Time: 2 mins
विराट कोहली की टीम इंडिया World Cup 2019 में अब तक अपराजेय है
मैनचेस्टर:

वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में विराट कोहली की टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम इंडिया (Team India)टूर्नामेंट में अभी तक कोई मैच नहीं हारी है. गुरुवार को खेले गए मैच में विराट कोहली ब्रिगेड ने वेस्‍टइंडीज (West Indies vs India) को 125 रनों के बड़े अंतर से वेस्‍टइंडीज को पराजित किया. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन सहित भारत के कई क्रिकेटरों ने टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की है. इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन (Michael Vaughan)ने भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा करते हुए कहा है कि जो भी टीम मौजूदा वर्ल्‍डकप में भारत (Indian Team)को हराने में कामयाब हो पाएगी वो प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम करेगी. वॉन ने ट्वीट किया, "मैं इस बात पर टिका रहूंगा.. जो भारत को हराएगा वो टीम वर्ल्‍डकप जीतेगी."

अब्‍दुल रज्‍जाक बोले, हार्दिक पंड्या की तकनीक में खामी, BCCI को दिया यह ऑफर

भारतीय टीम टूर्नामेंट में अबतक अजेय है. दो बार की चैम्पियन ऐसा करने वाली इकलौती टीम है. गुरुवार को हुए एकतरफा मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से करारी शिकस्त दी. भारत फिलहाल, छह मैचों में 5 जीत दर्ज करके 11 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है. इस बीच, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा, "इसी तरह से प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करते रहा. बहुत बढ़िया."

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का आरोप, टीम इंडिया जानबूझकर कर सकती है ऐसा काम

सुरेश रैना ने कहा, "ऐसा कहा जाता है कि एक सफल टीम का संतुलित होती और उसमें सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि भारतीय टीम ने 30 रन कम बनाए हैं, लेकिन गेंदबाजों ने जिम्मेदारी ली. खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. बहुत बढ़िया युजवेंद्र चहल." (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: भारत ने वेस्‍टइंडीज को आसानी से हराया

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: जिस बार में कार ड्राइवर ने शराब पी, उसके 2 मालिकों को किया गया गिरफ़्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: