जयंत यादव ने इंग्लैंड की पिच पर ऐसे नचाई गेंद, बल्लेबाज के उड़े होश, बोल्ड होते भागा पवेलियन, Video

viral video Jayant Yadav: अपने डेब्यू ही मैच में लैंकशायर के खिलाफ जयंत ने अपनी करिश्माई ऑफ स्पिनर का जलवा बिखेरा और 5 विकेट लेने में सफल रहे. जयंत की करिश्माई गेंदबाजी के दम पर मिडलसेक्स की टीम यह मैच ड्रा कराने में सफल रही है.

जयंत यादव ने इंग्लैंड की पिच पर ऐसे नचाई गेंद, बल्लेबाज के उड़े होश, बोल्ड होते भागा पवेलियन, Video

Jaydev Yadav

Jayant Yadav: भारतीय स्पिनर जयंत यादव (Jayant Yadav) इंग्लैंड की काउंट्री टीम मिडलसेक्स की ओर से खेल रहे हैं. अपने डेब्यू ही मैच में लैंकशायर के खिलाफ जयंत ने अपनी करिश्माई ऑफ स्पिनर का जलवा बिखेरा और 5 विकेट लेने में सफल रहे. जयंत की करिश्माई गेंदबाजी के दम पर मिडलसेक्स की टीम यह मैच ड्रा कराने में सफल रही है. बता दें कि मैच में जयंत ने 5 विकेट लिए और साथ ही अपनी गेंदबाजी के दौरान कुछ ऐसी गेंदें भी फेंकी जिसने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को होश उड़ाकर रख दिए. जयंत ने अपनी गेंदबाजी के दौरान जिस तरह से  जोश बोहनोन (Josh Bohannon) को  बोल्ड आउट किया वह गेंद किसी चमत्कार से कम नहीं थी. 

यह भी पढ़ें:

"जीत और हार खेल का हिस्सा है, लेकिन...", पूर्व कप्तान आफरीदी ने पाकिस्तान टीम को लेकर कही बड़ी बात


20 साल के श्रीलंकाई स्पिनर ने मचाया बवाल, गिल, कोहली और रोहित को 'मिस्ट्री' गेंद से ऐसे किया आउट, Video

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस गेंद की खूब तारीफ हो रही है. हुआ ये कि जयंत ने ऑफ स्टंप के बाहर की लाइन पर फेंकी, गेंद पर पिच पर टप्पा खाने के बाद कोण बनाकर बल्लेबाज के स्टंप के अंदर घुस जाती है. बल्लेबाज को कुछ समय ही  नहीं आता है. बल्लेबाज बोहनोन बैकफुट पर जाकर ऑफ साइड में शॉट मारने की कोशिश करते हैं लेकिन गेंद काफी तेजी के साथ स्टंप के अंदर घुस जाती है और बैटर बल्ला चलाता ही रह जाता है. बोल्ड होने के तुरंत ही जोश बोहनोन तेज कदमों से पवेलियन का रूख करने लग जाते हैं. 

मैच की बात करें तो मिडिलसेक्स ने पहली पारी में 194 रन बनाए थे जिसके बाद लैंकशायर की टीम 413 रन बनाने में सफल रही थी. बाद में फिर दूसरी पारी में मिडिलसेक्स की टीम 3 विकेट पर160 रन बना पाई थी.  जिसके बाद तीन दिवसीय मैच को ड्रा घोषित कर दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत के 6 टेस्ट खेल चुके हैं जंयत 
बता दें कि जयंत ने भारत के लिए अबतक 6 टेस्ट मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 29.06 की औसत के साथ 16 विकेट लिए चटकाने में सफलता पाई है. इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 49 रन देते हुए 4 विकेट है. आखिरी बार जयंत ने भारत के लिए टेस्ट मैच  पिछला टेस्ट पिछले साल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. जयंत भारत के लिए 2 वनडे मैच भी खेल चुके हैं.