Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में इस मजाकिया अंदाज में हिटविकेट हुआ बल्‍लेबाज, देखें VIDEO

Advertisement
Read Time: 23 mins
हिटविकेट आउट होने के बाद बल्‍लेबाज जैक वेदराल्‍ड की प्रतिक्रिया देखने लायक रही

क्रिकेट के खेल में किसी बल्‍लेबाज को हिटविकेट आउट होते देखने के मौके कम ही मिलते हैं. कई बार गेंद खेलने की कोशिश के दौरान बल्‍लेबाज का बैट, पैर या हेलमेट विकेट में लग जाता है और उसे पेवेलियन लौटना पड़ा है. ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट के दौरान एक बल्‍लेबाज बेहद मजाकिया अंदाज में हिटविकेट हुआ. आउट होने के बाद इस बल्‍लेबाज की प्रतिक्रिया ऐसी रही कि दर्शक देखकर लोटपोट हो गए. एनपीएस और विक्‍टोरिया के बीच अभ्‍यास मैच के दौरान जेक वेदराल्‍ड ने फ्रंट फुट ड्राइव लगाने की कोशिश की, इस दौरान उनके हाथ से बल्‍ला छूट गया और उछलकर लेग स्‍टंप पर जा गिरा. आउट होने के बाद वेदराल्‍ड हैरान रह गए. कुछ देर तो उन्‍हें यह यकीन करने में लग गया कि वे हिटविकेट हो चुके हैं.

Advertisement

Ind vs Eng: गावस्‍कर बोले, 'विराट ऐसा हर समय नहीं कर सकते, आखिर वे भी इंसान हैं'

 

 

Advertisement

 

Advertisement

 

 Ind vs Eng:  चौथे टेस्‍ट की हार के बाद केएल राहुल ने किया यह ट्वीट, यूं हुए ट्रोल

Advertisement

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने हिटविकेट का यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर अपलोड किया है, इसमें वेदराल्‍ड को आउट होने के बाद हैरानी की मुद्रा में क्रीज पर खड़े देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखना क्रिकेटप्रेमियों के लिए चुटीला अनुभव रहा. इनमें से कुछ ने लिखा कि क्रिकेट में किसी बल्‍लेबाज को आमतौर पर इस तरह आउट होते नहीं देखा जाता.

Advertisement

 

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के इस ट्वीट के जवाब में न्‍यू साउथ वेल्‍स क्‍लब ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल ने एक अन्‍य बल्‍लेबाज के हिटविकेट आउट होने का वीडियो शेयर किया जो भी लगभग इसी अंदाज में आउट होते-होते बचा था. कुछ दिन पहले ऑस्‍ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ भी हिटविकेट और कैच आउट हुए थे. उन्‍होंने गेंद को लांगऑन की दिशा में खेला था, जहां उन्‍हें कैच कर लिया गया था. यही नहीं, गेंद को खेलने के बाद फॉलोथ्रु के दौरान स्मिथ का का बल्‍ला भी स्‍टंप को छू गया था और वे हिटविकेट भी हो गए थे. एक ही गेंद पर स्मिथ दो तरीके से आउट हुए थे. वैसे, मैच में उन्‍हें कैच आउट ही माना गया.

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival GRAND FINALE: 11000 KM, 50 शहर...कुछ यूं रहा NDTV का चुनावी सफर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: