Virat Kohli: क्या टी20 वर्ल्ड कप टीम से विराट कोहली की होगी छुट्टी?, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट

Virat Kohli: विराट कोहली जैसे बल्लेबाज़ की टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में उनकी जरूरत जरूर पड़ेगी क्योंकि उनके पास अनुभव के साथ साथ काबिलियत भी है

Virat Kohli: क्या टी20 वर्ल्ड कप टीम से विराट कोहली की होगी छुट्टी?, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट

Virat Kohli in T20 WC 2024

Virat Kohli: टीम इंडिया के वनडे विश्व कप में हार और अब सामने टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखकर टीम इंडिया के जीत को सुनिश्चित करने के लिए बीसीसीआई ने बोर्ड मीटिंग की जिसमे टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के साथ साथ रोहित शर्मा भी वीडियो कांफ्रेंस के द्वारा मौजूद रहे. दैनिक जागरण के रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड मीटिंग में टीम इंडिया के टी20 विश्व कप (T20 WC 2024) की रणनीति को लेकर चर्चा की गई. रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया की कप्तानी टी20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captain in T20 WC 2024) ही रहेंगे.

इसके बाद टीम फार्मेशन को लेकर बात हुई तो विराट कोहली के नाम को लेकर चर्चा नहीं हुई और उनके टी20 विश्व कप के टीम में खेलने की उम्मीद धुंधली नज़र आ रही हैं. टीम के ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल या यशस्वी जायसवाल दिख सकते हैं. टीम इंडिया के लिहाज से अगर बात की जाये तो विराट कोहली (Will Virat Kohli Miss T20 WC 2024) जैसे बल्लेबाज़ की टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में उनकी जरूरत जरूर पड़ेगी क्योंकि उनके पास अनुभव के साथ साथ काबिलियत भी है जिसका नज़ारा हमने टी20 विश्व कप के मुकाबले और आईपीएल (Virat Kohli in IPL) के कई सीजन उनके बल्लेबाज़ी के कौसल को देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालाँकि अभी टी 20 विश्व कप मुकाबले में पर्याप्त समय है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा हैं की किसी भी फैसले से पहले विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी से बीसीसीआई बातचीत करके ही कुछ फैसला करेगी, लेकिन यहां से एक तस्वीर साफ़ होती नज़र आ रही हैं की आगामी टी20 विश्व कप में कप्तानी की कमान रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी.