विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 08, 2023

Virat Kohli: क्या टी20 वर्ल्ड कप टीम से विराट कोहली की होगी छुट्टी?, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट

Virat Kohli: विराट कोहली जैसे बल्लेबाज़ की टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में उनकी जरूरत जरूर पड़ेगी क्योंकि उनके पास अनुभव के साथ साथ काबिलियत भी है

Virat Kohli: क्या टी20 वर्ल्ड कप टीम से विराट कोहली की होगी छुट्टी?, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट
Virat Kohli in T20 WC 2024

Virat Kohli: टीम इंडिया के वनडे विश्व कप में हार और अब सामने टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखकर टीम इंडिया के जीत को सुनिश्चित करने के लिए बीसीसीआई ने बोर्ड मीटिंग की जिसमे टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ के साथ साथ रोहित शर्मा भी वीडियो कांफ्रेंस के द्वारा मौजूद रहे. दैनिक जागरण के रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड मीटिंग में टीम इंडिया के टी20 विश्व कप (T20 WC 2024) की रणनीति को लेकर चर्चा की गई. रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया की कप्तानी टी20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma Captain in T20 WC 2024) ही रहेंगे.

इसके बाद टीम फार्मेशन को लेकर बात हुई तो विराट कोहली के नाम को लेकर चर्चा नहीं हुई और उनके टी20 विश्व कप के टीम में खेलने की उम्मीद धुंधली नज़र आ रही हैं. टीम के ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल या यशस्वी जायसवाल दिख सकते हैं. टीम इंडिया के लिहाज से अगर बात की जाये तो विराट कोहली (Will Virat Kohli Miss T20 WC 2024) जैसे बल्लेबाज़ की टीम इंडिया को टी20 विश्व कप में उनकी जरूरत जरूर पड़ेगी क्योंकि उनके पास अनुभव के साथ साथ काबिलियत भी है जिसका नज़ारा हमने टी20 विश्व कप के मुकाबले और आईपीएल (Virat Kohli in IPL) के कई सीजन उनके बल्लेबाज़ी के कौसल को देखा गया है.

हालाँकि अभी टी 20 विश्व कप मुकाबले में पर्याप्त समय है जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा हैं की किसी भी फैसले से पहले विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी से बीसीसीआई बातचीत करके ही कुछ फैसला करेगी, लेकिन यहां से एक तस्वीर साफ़ होती नज़र आ रही हैं की आगामी टी20 विश्व कप में कप्तानी की कमान रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
Virat Kohli: क्या टी20 वर्ल्ड कप टीम से विराट कोहली की होगी छुट्टी?, सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;