कपिल देव ने कहा, कोहली को बाहर करने का समय आ गया तो उस्मान ख्वाजा ने ली चुटकी, बोले- ऑस्ट्रेलिया सहमत है..'

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का मानना है कि अगर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) जैसे प्रतिभाशाली गेंदबाज को टेस्ट टीम की अंतिम एकादश (Playing XI) से बाहर किया जा सकता है

कपिल देव ने कहा, कोहली को बाहर करने का समय आ गया तो उस्मान ख्वाजा ने ली चुटकी, बोले- ऑस्ट्रेलिया सहमत है..'

उस्मान ख्वाजा ने ली चुटकी

भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का मानना है कि अगर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) जैसे प्रतिभाशाली गेंदबाज को टेस्ट टीम की अंतिम एकादश (Playing XI) से बाहर किया जा सकता है, तो लंबे समय से लय के लिए जूझ रहे विराट कोहली (Virat kohli) को भी टी20 टीम से बाहर करना बड़ा मसला नहीं होना चाहिये. भारतीय पूर्व कप्तान के इस बड़े बयान को आईसीसी (ICC) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने व्यंग करते हुए कमेंट करी है जो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. 

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की 'बहन' की शादी की रस्में शुरू, हुई रोका सेरेमनी- Photos

दरअसल उस्मान ने कपिल देव के बयान को लेकर चुटकी ली है और अपने कमेंट में लिखा है कि यदि कोहली T20 टीम से बाहर होते हैं तो भारतीय टीम मैनेजमेंट के फैसले का ऑस्ट्रेलिया स्वागत करेगा. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'औसत 50 और स्ट्राइक रेट 140, अच्छा फैसला है, और ऑस्ट्रेलिया इससे सहमत है.'


ख्वाजा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें हाल के समय में कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. यही कारण है कि पूर्व दिग्गज कोहली को टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं. 

1uq635hदूसरी ओर इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 के बाद कप्तान रोहित ने कोहली को सपोर्ट किया और कहा है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट क्वालिटी प्लेयर को बैक करती है और वो और टीम मैनेजमेंट कोहली को लगातार सपोर्ट करते रहेगी. रोहित ने सीधे तौर पर कहा कि बाहर क्या बात हो रही है उसपर हमारा ध्यान नहीं रहता है. मुझे नहीं पता कि एक्सपर्ट क्या होता है लेकिन कोहली एक क्वालिटी प्लेयर है और फॉर्म का आना-जाना तो लगा रहता है. 

* Eng vs Ind 3rd T20I: भारत हारा, तो सोशल मीडिया बोला, "यह पोंटिंग बाबा का किया धरा," पेश कर दिए रोचक आंकड़े  

Eng vs Ind 3rd T20I: तीसरे मैच में भारत को मिली हार, तो इस वजह से सोशल मीडिया ने कार्तिक को लिया निशाने पर

विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com