"लीजेंड से ऐसी तारीफ मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात", उमरान मलिक ने कहा

जहां ब्रेट ली और डेल स्टेन से उमरान (Umran Malik) को जमकर प्रशंसा मिली, तो वसीम अकरम तो यहां तक कह गए कि उन्हें टी20 विश्व कप टीम में क्यों नहीं लिा गया, लेकिन

भारत के उबरते हुए स्टार पेसर उमरान मलिक

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में हैं उमरान
  • ब्रेट ली और डेल स्टेन से मिली है जमकर तारीफ
  • हर हर फौरमेट में खेलने के लिए तैयार-मलिक
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के लिए पहला मैच खेलने से पहले ही जम्मू एक्सप्रेस उमराम मलिक (Umran Malik) फैंस और पंडितों के बीच चर्चा और आकर्षण का विषय रहे हैं. उन्हें लेकर अभी भी गाहे-बेगाहे बयान आते रहते हैं कि टी20 विश्व कप में उमरान को टीम का हिस्सा होना चाहिए था. उमरान को भारतीय क्रिकेट की अगला बड़ा सितारा कहा जा रहा है.  और इसकी वजह रही है 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी जिसने सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज को उनका मुरीद बना दिया है. वैसे इस आकर्षण की एक बड़ी वजह यह भी है कि कई दशकों से भारत एक अदद तेज गेंदबाज के लिए तरस कर रह गया है. और अब जब यह  उमरान के रूप में मिला है, तो अरमान आसमान छू रहे हैं.

जयदेव उनादकट का रणजी ट्रॉफी में नया रिकॉर्ड, 89 साल के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

“अगर आपको लगता है कि विराट या रोहित वर्ल्ड कप जिताएंगे तो ऐसा नहीं होने वाला”, कपिल देव का बड़ा बयान


जहां ब्रेट ली और डेल स्टेन से उमरान को जमकर प्रशंसा मिली, तो वसीम अकरम तो यहां तक कह गए कि उन्हें टी20 विश्व कप टीम में क्यों नहीं लिा गया, लेकिन इससे इतर सर्वश्रेष्ठ कमेंट उनके लिए सनी गावस्कर से आया. गावस्कर ने कहा था कि आखिरी बार मैं किसी खिलाड़ी को देखकर उत्साहित था, तो वह सचिन तेंदुलकर थे. और उनके बाद अब मुझे उमरान ने रोमांचित किया है. मेरा मानना है कि उन्हें खेलना चाहिए. सनी ने यह बात जून में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान कही थी. और जब उमरान को इस बार में बताया गया, तो यह पेसर एक चैनल से बातचीत में खासा अभिभूत दिखाई पड़ा.

मलिक ने सनी को संबोधित करते हुए कहा कि आपका बहुत धन्यावद सर. अगर वह मुझे देखकर रोमांचित महसूस करते हैं, तो मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं. अगर कोई मेरे बारे में कुछ भी अच्छा कहता है, तो जाहिर है कि यह मुझे पसंद आता है, लेकिन गावस्कर जैसे दिग्गज से मिली ऐसी तारीफ मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. उमरान ने टीम इंडिया के लिए आगे खेलने पर कहा कि मुझे किसी भी फौरमेट के लिए बुलावा आएगा, मुझे वह खेलना है. फिर चाहे यह रणजी ट्रॉफी हो या कोई और.  यहा तक कि जब मैं राष्ट्रीय टीम के साथ नहीं होऊंगा, तो मुझे जहां भी खेलने को मिलेगा, तो मैं खेलूंगा. मैं हर फौरमेट में खेलने के लिए तैयार हूं. हर क्रिकेटर का टेस्ट जर्सी पहनने का सपना होता है. और उम्मीद है कि जब भी मुझे मौका मिलेगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा.

यह भी पढ़ें: 

“भारत के खिलाफ WTC Final जीतना न्यूजीलैंड के किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि”, इस स्टार गेंदबाज ने कहा

ऋषभ पंत के लिए टीम इंडिया का स्पेशल #GetWellSoon मैसेज, देखिए BCCI का ये इमोशनल Video

“अगर मैं फेल हुआ तो..”, फिर Yo-Yo टेस्ट अनिवार्य होने पर विराट कोहली का ये Video इंटरनेट पर छाया

IND vs Srilanka 1st T20I : प्लेइंग इलेवन को लेकर कंफ्यूजन, कौन लेगा रोहित -राहुल और विराट की जगह?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com