विज्ञापन
Story ProgressBack

हाउसफुल 5 में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिछली फिल्म में मेकर्स ने कर दिया था रिजेक्ट

अक्षय कुमार की सुपरहिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल की जल्द पांचवीं फिल्म आने वाली हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला रहे हैं. हाउसफुल 5 अक्षय कुमार के अलावा अन्य कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है.

Read Time: 2 mins
हाउसफुल 5 में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिछली फिल्म में मेकर्स ने कर दिया था रिजेक्ट
हाउसफुल 5 में नजर आएगा हाउसफुल 3 का ये एक्टर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की सुपरहिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल की जल्द पांचवीं फिल्म आने वाली हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला रहे हैं. हाउसफुल 5 अक्षय कुमार के अलावा अन्य कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है. अब इस फिल्म में उस एक्टर की एंट्री हुई है, जिसमे हाउसफुल 4 में रिजेक्ट कर दिया गया था. हालांकि यह एक्टर हाउसफुल 3 का हिस्सा जरूर रहा था. हम बात कर रहे हैं एक्टर अभिषेक बच्चन की है. वह हाउसफुल 5 से एक बार फिर से इस फ्रेंचाइजी में वापसी करने वाले हैं. 

Advertisement

इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने दी है. हाउसफुल 5 की शूटिंग इस साल अगस्त से यूके में शुरू होगी. ऐसे में साजिद नाडियाडवाला फिल्म का स्टारकास्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन की वापसी को लेकर उन्होंने कहा, 'मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रेंचाइजी में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं. उनका काम, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी ही हमारी फिल्म को ऊपर उठाएगी.' वहीं अभिषेक बच्चन ने कहा, 'हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आकर ऐसा लगता है जैसे मैं घर लौट रहा हूं. साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा बहुत खुशी की बात रही है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर जमकर मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं.' 

उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने प्रिय मित्र तरुण मनसुखानी के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं दोस्ताना के बाद उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं.' आपको बता दें कि हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अब अभिषेक बच्चन सहित स्टार-स्टडेड लाइनअप के साथ एक क्रूज में शूट किया जाएगा. पांचवीं किस्त के साथ हिंदी सिनेमा की पहली फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार, हाउसफुल 5 का लक्ष्य सितारों के बीच अपनी ट्रेडमार्क मनोरंजन के लेवल को ऊपर उठाना है. यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्यों महंगे कपड़े नहीं पहनते अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं वजह!
हाउसफुल 5 में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिछली फिल्म में मेकर्स ने कर दिया था रिजेक्ट
पुष्पा 2: द रूल के दूसरे गाने अंगारों की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना
Next Article
पुष्पा 2: द रूल के दूसरे गाने अंगारों की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;